पटना. बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर तीर्थ नगरी मथुरा के धार्मिक दौरे पर पहुंचे हैं। तेज प्रताप यहां बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल से दूर आध्यात्मिक आराम की तलाश में हैं। राजद का अंदरूनी कलह आजकल चर्चा में है। राजद की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हटाने की मांग को लेकर तेजप्रताप ने मोर्चा खोल दिया है।

जगदानंद सिंह के साथ पार्टी अध्यक्ष तेजस्वी यादव खड़े हैं. आंतरिक कलह से दूर तेज प्रताप मथुरा पहुंचे हैं। तेजप्रताप यादव बुधवार शाम अपने धर्मगुरु बल्लभाचार्य के घर पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने घंटों धर्म पर चर्चा की। तेज प्रताप ने अपने धार्मिक गुरु को पारिवारिक स्थिति के बारे में भी जानकारी दी। तेज प्रताप फिलहाल मीडिया से दूर हैं। लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो गुरु से आशीर्वाद मांगते हुए वायरल हो गया।

यह पहली बार नहीं है जब तेज प्रताप मथुरा आए हैं। इससे पहले उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था तो वह शांति की तलाश में मथुरा आया था। कई दिनों तक वे एक वैरागी की तरह कृष्णा नगरी में रहे। अब जबकि परिवार राज्य को लेकर दो गुटों में बंट गया है, तेज प्रताप एक बार फिर मथुरा पहुंच गए हैं.

Rahul Gandhi Attack Central Government : राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, सरकार अपना ख्याल रखें, सरकार बेचने में व्यस्त है

बेटे की गिरफ्तारी पर भड़के मुन्नवर राणा, कहा – ‘UP पुलिस की ज़िद ने की मेरे बेटे की गिरफ्तारी’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर