पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने तलाक केस मामले में पटना के फैमिली कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया है. ऐश्वर्या राय ने 17 पन्नों के जवाब में पति के साथ-साथ अपनी सास राबड़ी देवी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐश्वर्या का कहना है कि उन्हें राबड़ी के सरकारी बंगले में कैद कर लिया गया है जहां उन्हें न ठीक से खाना दिया जाता है और न ही किसी से मिलने दिया जाता है. यहां तक की ऐश्वर्या को अपने पिता और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय से मिलने की भी इजाजत नहीं है.

ऐश्वर्या का आरोप- नौकरों का खाना दिया जाता

अपने जवाब में ऐश्वर्या राय ने कहा कि राबड़ी देवी के घर में उन्हें नौकरों का खाना दिया जा रहा है. मतलब उनके लिए नौकरों और स्टाफ की रसोई में खाना बनता है. उन्हें घर की मुख्य किचन में एंट्री नहीं दी जाती. साथ ही अगर वे कुछ कहती तो उनके साथ बुरा सुलूक किया जाता.

ऐश्वर्या राय ने बताया क्यों अचानक घर छोड़कर चले गए तेज प्रताप यादव

कुछ समय तेज प्रताप यादव अचानक गायब हो गए थे जिसे लेकर मीडिया में काफी चर्चा हुई. ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब में बताया कि तेज प्रताप अचानक अपना घर छोड़कर क्यों चल गए थे. ऐश्वर्या राय ने इस बारे में कहती हैं कि 1 सिंतबर 2018 को उनके दादा और बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय की जयंती थी तो ऐश्वर्या और उनके परिजनों ने तेज प्रताप से निवेदन किया वे जयंती समारोह में आए.

पूर्वी सीएम दरोगा राय की जयंती का निवेदन सुनकर तेज प्रताप भड़क गए और कहा ”तुम्हारे परिवार की कब से इतनी औकात हो गई जो बिहार का पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयंति समारोह में जाए.” तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से आगे कहा ”तुम हमे बुलाकर समारोह में भीड़ जुटाना चाहती हो. अपने पिता से कहो कि अपने पास से भीड़ जुटाएं. ऐश्वर्या के मुताबिक इस बात को कहते ही तेज प्रताप घर छोड़कर निकल गए.

ससुर लालू प्रसाद यादव ने कहा- कुछ दिनों में वापस आ जाएगा, चिंता मत करो

तेज प्रताप के अचनाक गायब होने के बाद ऐश्वर्या राय और लालू परिवार परेशान हो गया. तेज प्रताप को ढूंढने की कोशिश की गई लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. इस दौरान ऐश्वर्या राय से ससुर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि चिंता मत करो, जल्द ही तेज प्रताप यादव वापस आ जाएगा. तुम कुछ दिनों के लिए अपने घर चली जाओ.

ऐश्वर्या राय को अचानक मिली कोर्ट में तलाक की अर्जी की जानकारी
ऐश्वर्या राय के अनुसार, 2 नवंबर को उन्हें जानकारी मिली कि तेज प्रताप यादव ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है. तलाक अर्जी में तेज प्रताप ने ऐश्वर्या पर कई आरोप लगाए जिसपर ऐश्वर्या ने कहा कि वे सब उन्हें बदनाम करने के लिए गढ़े गए आरोप हैं. तलाक अर्जी पर ऐश्वर्या ने जब लालू परिवार से कहा तो जवाब मिला कि कुछ समय में सबकुछ ठीक हो जाएगा.

ऐश्वर्या और उसके परिवार ने लालू परिवार से तेज प्रताप यादव से एक बार मिलकर बात सुलझाने के लिए कहा लेकिन उनके परिवार ने मना कर दिया. तेज प्रताप की बहनों ने कहा कि अगर तुम उससे बात करोगी तो वह नाराज होकर जहर खा लेगा. इसलिए हम ही तेज प्रताप से बात करेंगे.

ऐश्वर्या बोलीं- पिता चंद्रिका राय को छपरा से टिकट मिलने से खुश नहीं थी राबड़ी
ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि जब चंद्रिका राय को राजद से छपरा सीट का उम्मीदवार बनाया गया तो यह बात उनकी सास राबड़ी और ननदों को पसंद नहीं आई. ऐश्वर्या का आरोप है कि चंद्रिका राय को छपरा से टिकट मिलने पर उनकी ननद ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि उस परिवार की इतनी हैसियत कैसे हो गई जो वे लालू परिवार के टिकट पर चुनाव लड़ें. बता दें कि छपरा सीट से लालू यादव और राबड़ी देवी दोनों ही चुनाव जीत चुके हैं.

Aishwarya Rai Reply Tej Pratap Yadav Divorce Case: तलाक केस में लालू प्रसाद यादव की बहु ऐश्वर्या राय का कोर्ट में जवाब, कहा- गांजे के नशे में कभी कृष्ण तो कभी राधा बन जाते हैं पति तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav Lord Shiva Look: सावन में शरीर पर भस्म लगाए तेज प्रताप यादव का संन्यासी लुक वायरल, पटना के शिव मंदिर में की पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App