राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद नाम से एक नया छात्र संगठन बनाया है। रविवार को संगठन बनाने के बाद विधायक तेज प्रताप ने कहा कि इसका मुख्य उद्देश्य बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को उठाना होगा।यह कुछ दिनों पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ तनातनी के बाद आया है।

तेज प्रताप ने हालांकि स्पष्ट किया कि उनका छात्र संगठन कोई अलग इकाई नहीं है बल्कि राजद का अभिन्न अंग होगा और इसका मुख्य उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना था. गौरतलब है कि हाल ही में जगदानंद सिंह ने राजद की छात्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष और तेज प्रताप के करीबी आकाश यादव को उनके पद से हटा दिया था, जो लालू प्रसाद के बड़े बेटे को रास नहीं आया था.

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि लालू प्रसाद “सामाजिक न्याय के मसीहा थे लेकिन उन्होंने अपने परिवार के साथ न्याय नहीं किया।” उन्होंने आरोप लगाया कि राजद सुप्रीमो ने उनके परिवार में वरिष्ठता पर विचार नहीं किया और उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती और बड़े बेटे तेज प्रताप को जबरन परिवार और राजनीति से बाहर रखा और अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को राजनीतिक विरासत सौंप दी.

“जिसके साथ परिवार में अन्याय हुआ है वह अपने अस्तित्व के लिए लड़ेगा और तेज प्रताप बार-बार इस निराशा को व्यक्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तेजप्रताप ने अब छात्रों के नाम पर अपना नया संगठन बना लिया है, लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने खुद अच्छी शिक्षा ठीक से नहीं ली है। अब क्या यह फर्जी छात्र छात्रों का संगठन चलाएगा?”, निखिल आनंद ने कहा।

तालिबान को मिला पाकिस्तान का पूरा साथ, इन देशों ने पाकिस्तान को सुनाई खरी-खोटी

Priyanka Chopra Shared Social Media Photos : प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास और दोस्तों के साथ गोल्फ का लिया आनंद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर