नई दिल्ली/ उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है. वैसे अपने तो सुना ही होगा कि प्यार अंधा होता है. प्यार जाति, धर्म और उम्र इन सब का मोहताज नहीं होता है. ऐसा ही कुछ गोरखपुर में भी हुआ है. वहां तीन बच्चों की मां आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ फरार हो गई है. इसकी शिकायत लड़के के परिवार वालों ने गोरखपुर के कैंपियरगंज थाने में दी है. बता दें कि आरोपी महिला की उम्र 29 साल है. महिला 3 छोटे बच्चों की मां है. वहीं उसके साथ भागने वाले लड़के की उम्र 15 साल है. वह 8वीं क्लास का स्टूडेंट है.

हैरान कर देने वाली ये घटना गोरखपुर के कैंपियरगंज इलाके की है. लड़के के परिवार ने पुलिस के सामने मदद की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस भी दोनों की तलाश कर रही है. गांव के लोगों का कहना है कि महिला लड़के को काफी समय से जानती थी. दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे, लेकिन दोनों की उम्र में लगभग दोगुना का अंतर होने के कारण किसी को भी उन पर शक नहीं हुआ और दोनों का प्यार बिना किसी रोकटोक के चलता रहा. लेकिन कोई भी ये नहीं जानता था कि वह इस तरह का कदम उठा सकते हैं.

महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 363 और 365 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस उनकी तलाश कर रहे हैं. तो वहीं महिला के पति ने पुलिस को बताया कि कुछ समय से महिला का व्यवहार उसके प्रति बदल गया था, लेकिन उसने सोचा नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है. अब तक दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका है.

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर निर्माण के रास्ते में आई सरयू नदी की धारा, मंदिर योजना में किया बदलाव

Bihar Police Liquor: बिहार में पुलिस जवान ने शराब की बोतल को पटक-पटक कर फोड़ा, पुलिस के इस अंदाज को देखकर हैरान हुए लोग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर