नई दिल्ली : केरल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसे जानकर आप भा हैरानी में पड़ जाओगे. दरअसल, पलक्कड़ में एक 30 साल की मदरसा टीचर ने अपने छह साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी है. पुलिस के मुताबिक, हैरान और परेशान करने वाली बात यह है कि महिला ने अपने बेटे की जान अल्लाह को खुश करने के लिए ली है.

घटना के बारे में पुलिस ने बात करते हुए बताया है कि महिला ने खुद ही पुलिस को इस अपराध के बारे में सूचना दी. पुलिस के मुताबिक, महिला गर्भवती है यह वारदात आज सुबह करीब चार बजे की है. पीड़ित महिला के तीन बेटों में से सबसे छोटा था और उसके साथ सो रहा था. उसने बच्चे को जगाया और उसे वॉशरूम ले गई और हत्या करने से पहले उसके पैर बांध दिए. महिला का पति दूसरे कमरे में अपने दो बेटों का साथ सो रहा था. जिसके बाद पुथुपल्लीथिरुव की रहने वाली शाहिदा ने रात को 3 से 4 बजे के बीच में पलक्कड़ के इमरजेंसी कंट्रोल रूम में 112 नंबर पर कॉल कर अपना गुनाह कबूल किया. महिला ने पुलिस को बताया कि ‘अल्लाह को कुर्बानी’ के रूप में उसने अपने छह साल के बेटे आमिल की जान ले ली है.

फिलहाल, महिला को हिरासत में ले लिया गया है और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पलक्कड़ के पुलिस अधीक्षक आर. विश्वनाथ ने कहा, ‘महिला ने जो पुलिस को बताया एफआईआर में भी वही लिखा है. क्या यह हत्या सच में ‘अल्लाह के लिए कुर्बानी’ के तौर पर की गई या फिर इसके पीछे कोई और मकसद था… यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा.’ इस घटना के बाद पडौस में डर का महौल बन गया है. वहीं शाहिदा के इस घिनौने कारनामे पर रिश्तेदार और पड़ोसी स्तब्ध हैं.

Farmers Protest latest Update: पीएम मोदी के संबोधन के बाद राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- MSP पर कानून बना दो, हम बातचीत को तैयार

PM narendra Modi in Rajya Sabha : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राज्यसभा में संबोधन, किसान आंदोलन पर पीएम मोदी ने बोली ये 10 बड़ी बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर