गुरुग्रामः हरियाणा के जिले फतेहाबाद के टोहाना में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी का महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने छानबीन की तो पुजारी के 120 महिलाओं से संबंध बनान के वीडियो मिले. अमरपुरी उर्फ बिल्लू नाम का ये तांत्रिक बाबा महिलाओं को प्रेतबाधा के नाम फंसाता था और तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था.

महिलाओं के बेहोश होने के बाद अमरपुरी इस महिलाओं से दुष्कर्म कर इनका वीडियो बना लेता था उसके बाद वीडियो के बल पर महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था. यही नहीं, वह वीडियो के नाम पर धमकाकर महिलाओं के साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था. उसका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार टोहना स्थित शक्ति नगर में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी को डीएसपी जोगेंद्र शर्मा ने गुरुवार को सीआईए, थाना और शहर पुलिस थाना की तीन टीमों गठन कर अमरपुरी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. पुलिस को अमरपुरी के पास 120 वीडियो मिले हैं, जिसमें वह महिलाओं के साथ संबंध बनाते दिख रहा है. साथ ही पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का काफी सामान भी बरामद किया है.

पुलिस का कहना है कि तांत्रिक सम्मोहन विद्या जानता था जिसकी मदद से वह महिलाओं को वश में कर लेता था. अमरपुरी महिलाओंको झाड़-फींक के बहाने नशीली दवाएं देता था. इसके बाद वह दरिंदगी कोे अंजाम देता था. पुलिस ने बताया कि अमरपुरी के कमरे की दरवाजे हैं वह गुप्त रूप से महिलाओं को कमरे में लाता था. बिल्लू ने अपने कमरे में एक समाधिमुमा जगह बना रखी थी जिसमें सीसीटीवी कैमरे लगे थे. जिनके जरिए वह महिलाओं का आपत्तिजनक वीडियो बनाता था. 

यह भी पढ़ें- हरियाणा के पंचकूला में 40 लोगों ने 4 दिनों तक 22 साल की लड़की से किया गैंगरेप

दरभंगा में ट्यूशन पढ़ाने वाला 65 साल का मौलाना 8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App