नई दिल्ली/ देश की राजधानी दिल्ली में फिर तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वीडियो में एक होटल पर रोटी बनाते हुए उस पर थूकते नजर आ रहा है.

बता दें कि ये मामला अब दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके का सामने आ रहा है. आरोपी की करतूत का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान मोहम्मद खालिक के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार आरोपी भजनपुरा इलाके में मौजूद मदीना ढाबा पर ऐसी करतूत करता पाया गया है.

आरोपी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी पहचान की और उसे मदीना ढाबा से ही गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोपी खालिक 9-10 साल पहले गांव से शहर काम की तलाश में आया था और फिर एक ढाबे पर काम करने लगा. वो अजीत नगर में ढाबे पर रोटियां बनाने का काम करता रहा और उसके बाद वो अपने जीजा के साथ मोहनपुरी आ गया था. मदीना ढाबा का मालिक उसका जानने वाला है. हालांकि पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी दिल्ली के ख्याला इलाके में ही थूक वाली तंदूरी रोटी का वीडियो वायरल हुआ था. उसमे भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

Lockdown 2021 Latest Update : होली में कोरोना हुआ बेकाबू, कई राज्यों में लगा लॅाकडाउन

Specialized School in Delhi: 9वीं से 12वीं क्लास के छात्रों के लिए के खोले जाएंगे 100 स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस केंद्र : केजरीवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर