तमिलनाडु. घटना तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) के चेंगलपट्टू जिले की है. जहाँ, के पुलिस अधीक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में SP अपनी ड्यूटी को अंजाम देते हुए दर्द में करहाते एक पुलिसकर्मी की मदद करते हुए देखे जा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर SP की चैतरफा तारीफ़ हो रही है.

दर्द से करहा रहा था इंस्पेक्टर, SP ने की मदद

मामला तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले का है जहाँ के SP अब सोशल मीडिया यूजर्स के लिए किसी हीरो से कम नहीं है. मदद करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और SP बन गए जनता के हीरो. दरअसल, चेंगलपट्टू जिले के मदुरंतकम क्षेत्र में पंचायत संघ के नेता का चयन करने के लिए अप्रत्यक्ष चुनाव चल रहा था. व्यवस्था को सामान्य बनाए रखने और शांतिपूर्वक चुनाव करने के उद्देशय से क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. इसी बीच जब कानून-व्यवस्था का जायजा लेने के लिए जिला SP विजय कुमार चुनावी क्षेत्र पहुंचे तो अपनी ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी इंस्पेक्टर दर्द से कराहता हुआ दिखाई दिया.

बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर रुक्मंथगन गिर गए थे, जिससे उनके पैर में मोच आ गई थी. उनका पैर मुड़ गया था और उन्हें तेज दर्द हो रहा था. जिसके चलते वे करहा रहे थे. इसी बीच चुनावी क्षेत्र की कानून-व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे SP विजय कुमार की इस पर जैसे ही नज़र पड़ी उन्होंने फौरन इंस्पेक्टर के पास जाकर उसका इलाज किया. वे जमीन पर घुटने के बल बैठ गए और अपने इंस्पेक्टर के इलाज में जुट गए.

SP विजय कुमार खुद भी हैं क्वालीफाइड डॉक्टर

बता दें कि ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर रुक्मंथगन का इलाज़ करने वाले SP विजय कुमार खुद क्वालीफाइड डॉक्टर हैं. इसके चलते ही उन्होंने कुछ ही पलों में दर्द से करहा रहे इंस्पेक्टर के दर्द को दूर किया. मदद का वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर SP विजय कुमार की जमकर तारीफ हो रही है. कोई उन्हें सैल्यूट कर रहा है तो कोई उन्हें अच्छा लीडर बता रहा है.

यह भी पढ़ें :

T20 World cup Ind VS Pak : भारत पाक मैच से पहले विराट ने पाकिस्तान को लेकर कह दी बड़ी बात

Health Tips in Hindi : 100 साल तक जीने वाले लोगों की सेहत का राज आया सामने 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर