Tallest Man Joins SP

नई दिल्ली, Tallest Man Joins SP इस वर्ष पांच राज्यों समेत उत्तरप्रदेश में भी चुनाव होने हैं. चुनावी लहर में बनते-बिगड़ते समीकरणों के बीच कई नए चेहरे भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक नया चेहरा धर्मेंद्र प्रताप सिंह का है. भारत में कथित तौर पर सबसे लम्बे कद के पुरुष धर्मेंद्र अब सपा का दामन थाम चुके हैं.

8 फ़ीट से अधिक है कद मिला सपा का साथ

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ निवासी धर्मेंद्र प्रताप सिंह अपने कद के लिए प्रसिद्ध हैं. 8 फ़ीट 2 इंच के कद के साथ उनका दावा है कि वह देश के सबसे लम्बे कद के पुरुष हैं. अब धर्मेंद्र समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं. पार्टी में उनका स्वागत सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश पटेल ने किया. पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी एक तस्वीर भी साझा की. इस तस्वीर में वह अखिलेश यादव समेत सपा के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं.

तस्वीर के साथ लिखा है, समाजवादी पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए प्रतापगढ़ के धर्मेंद्र प्रताप ने पार्टी जॉइन की है. सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश पटेल ने उम्मीद जताई है की उनके पार्टी ग्रहण करने से पार्टी को मज़बूती मिलेगा. इस दौरान प्रतापगढ़ के श्री शौरभ सिंह भी उपस्थित रहे.

एशिया के सबसे लम्बे पुरुष भी हैं धर्मेंद्र

46 वर्षीय धर्मेंद्र प्रताप प्रतापगढ़ के नरहरपुर कसियाही गांव के निवासी हैं. उनके पास मास्टर्स की डिग्री भी है. धर्मेंद्र गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी अपने इस कद की खासियत से जगह बना चुके थे. पिछले साल उन्होंने यूपी पंचायत चुनावों में अपने एक सहयोगी के लिए भी प्रचार किया था.

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE