लखनऊ.T20 World Cup- उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार 24 अक्टूबर को आयोजित टी 20 विश्व कप मैच में भारत पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। आदित्यनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि जश्न मनाने वालों के खिलाफ देशद्रोह कानून लागू किया जाएगा। पाकिस्तान की जीत।

इस बीच, राजस्थान के उदयपुर में एक निजी स्कूल के शिक्षक और उत्तर प्रदेश के आगरा में पढ़ने वाले कश्मीर के तीन इंजीनियरिंग छात्रों सहित छह लोगों को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करने या पाकिस्तान की जीत के बाद राष्ट्र विरोधी नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्व कप मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ कथित रूप से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में बुधवार को लखनऊ में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।

बुधवार को एक हिंदी ट्वीट में यूपी पुलिस ने कहा, ’24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप मैच के बाद कुछ असामाजिक तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया और इसके जरिए शांति भंग हुई. राष्ट्र विरोधी टिप्पणी।”

इस संदर्भ में अब तक प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार आगरा, बरेली, बदायूं और सीतापुर में पांच मामले दर्ज किए गए हैं और सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से 5 को हिरासत में ले लिया गया है. जांच चल रही है और सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

Petrol, diesel prices today : पेट्रोल की दरें फिर से बढ़ीं, डीजल ने मुंबई में 105 का आंकड़ा पार किया

Singhu border: लखबीर के समर्थन में आए किसानों पर लाठीचार्ज, रास्ता बंद

Aryan Case तीसरे दिन जमानत पर सुनवाई, आज मिलगी जेल या हो पाएगी आर्यन की रिहाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर