July 17, 2024
  • होम
  • INDIA अलायंस के नेताओं से मिलना चाहती हैं स्वाति मालीवाल, CM हाउस में बदतमीजी को लेकर लिखा पत्र

INDIA अलायंस के नेताओं से मिलना चाहती हैं स्वाति मालीवाल, CM हाउस में बदतमीजी को लेकर लिखा पत्र

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 18, 2024, 12:50 pm IST

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री आवास में हुई बदसलूकी और मारपीट मामले में INDIA अलायंस के नेताओं को पत्र लिखा है। उन्होंने CM हाउस में बदतमीजी को लेकर INDIA ब्लॉक के नेताओं से मिलने का समय मांगा है। उन्होंने एक्स पर लेटर शेयर भी किया है।

पहले पीटा और फिर चरित्र हनन

स्वाति मालीवाल ने कहा है कि मैंने पिछले 18 सालों से जमीन पर काम किया है। 9 सालों में महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की है। बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके, महिला आयोग को एक बहुत ऊंचे मक़ाम पे खड़ा किया है। बहुत दुःख की बात है कि पहले मुझे सीएम आवास पर बुरी तरह से पीटा गया और फिर चरित्र हरण किया गया। आज इस विषय में मैंने INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है। मैंने सबसे मिलने का समय मांगा है।

जानिए क्या था मामला

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को सीएम आवास पर अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की। स्वाति ने इस मामले में 16 मई की दोपहर को बिभव के खिलाफ FIR दर्ज कराया। जिसमें आरोप लगाया है कि वो पीरियड में थी लेकिन तब भी बिभव ने उनके सीने और पेट पर लात मारी। उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे गए। स्वाति ने सिविल लाइंस थाना में बिभव के खिलाफ धारा 32, 506, 509 और 354 के तहत FIR दर्ज कराई थी।

 

रक्तरंजित बंगाल! ममता दीदी के राज्य में चुनाव से पहले और बाद में हिंसा क्यों?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन