चंडीगढ़ः पंजाब के पठानकोट ऐयरबेस के पास गुरुवार की सुबह तीन संदिग्ध देखे जाने के बाद वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एयरबेस के पास एक स्थानीय निवासी द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया है. साथ ही पूरे इलाके की नाकेबंदी कर संदिग्धों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. एक स्थानीय निवासी द्वारा पुलिस को दी गई सूचना के आधार पर पूरे पठानकोट में सुरक्षा के इंतजाम कड़े करने के साथ ही संदिग्ध लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठानकोट के एक स्थानीय निवासी मस्कीन अली ने पुलिस को बताया कि वह अपनी कार से एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. तभी रास्ते में तीन लोगों ने उनकी कार को रुकने के लिए हाथ दिया. वे तीनों लोग सेना की वर्दी में थे. उन लोगों ने मुझसे लिफ्ट मांगी. सेना की वर्दी देख मुझे कोई शक नहीं हुआ सेना के जवान समझ कर मैंने उनको लिफ्ट दी थी.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार में बैठने के बाद लेकिन उनकी बातचीत को देखकर मुझे उनपर शक हुआ जिसके बाद उन लोगों ने मुझसे पूछताछ शुरु कर दी. मस्कीन ने बताया कि सेना की वर्दी पहने तीनों लोगों ने उनपर हमला कर दिया. और उसको कार से बाहर फेंक कर उसकी कार के साथ फरार हो गए. जिसके बाद मैंने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और पूरे पठानकोट में हाईअलर्ट जारी किया गया है.

आईजी एसएसपी परमार ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों में हमें कुछ संदिग्ध लोगों के मूवमेंट की सूचना मिली है. पठानकोट एयरबेस के आस-पास कुछ संदिग्ध लोग सेना की वर्दी में बैग लिए हुए स्थानीय लोगों द्वारा देखे गए हैं. जिसके बाद पूरे पठानकोट में सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं. और संदिग्ध लोगों की तलाश तेज कर दी गई है. फिलहाल अभी तक कोई संदिग्ध पकड़ा नहीं गया है.

 

हिमगिरि एक्सप्रेस से हावड़ा जा रहा आर्मी का 8 किलो विस्फोटक चलती ट्रेन से गायब, सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप

जम्मू- कश्मीर: लापता सेना के जवान ने ज्वाइन किया आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन

जम्मू- कश्मीर: लापता सेना के जवान ने ज्वाइन किया आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App