Sukhjinder Singh Randhawa, Brahm Mohindra to take oath as Deputy CM

नई दिल्ली. Sukhjinder Singh Randhawa, Brahm Mohindra to take oath as Deputy CM सुखजिंदर रंधावा और ब्रह्म मोहिंद्रा को पंजाब सरकार का नया उपमुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है। दोनों सुबह 11 बजे चरणजीत सिंह चानी के साथ शपथ लेंगे।

इससे पहले प्रदेश पार्टी प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि राज्य में दो उपमुख्यमंत्री होंगे। “पंजाब सरकार में दो उपमुख्यमंत्री होंगे। राज्य में एक सिख समुदाय है, इसलिए अब एक उप मुख्यमंत्री जाट सिख समुदाय से होगा और दूसरा हिंदू समुदाय से होगा।”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपना इस्तीफा राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को सौंपा। सिंह ने अपने इस्तीफे के बाद कहा कि वह “अपमानित” महसूस करते हैं, यह कहते हुए कि उन्हें पिछले दो महीनों में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा तीन बार तलब किया गया था।

विशेष रूप से, पंजाब कांग्रेस अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से ठीक पहले सिंह और सिद्धू के बीच बढ़ती दरार के बीच में है।

Punjab : चरणजीत सिंह चन्नी होंगे पंजाब के नये CM

Uttarakhand Assembly Election 2022 : अरविंद केजरीवाल का ऐलान, आप सत्ता में आई तो 6 महीने में 1 लाख सरकारी नौकरी, 5 हजार बोरजगारी भत्ता देगी

Corona World कोरोना से अमेरिका फिर बेहाल, एक दिन में 2,579 मरीजों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर