July 18, 2024
  • होम
  • 8वीं मंजिल से कूदी लड़की, सुसाइड नोट भी लिखा, पढ़ते ही उड़ गए पिता के होश…

8वीं मंजिल से कूदी लड़की, सुसाइड नोट भी लिखा, पढ़ते ही उड़ गए पिता के होश…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : June 25, 2024, 1:57 pm IST

 भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है जहां एक युवती ने 8वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. मृतक की पहचान सुरभि जैन के रूप में हुई है. सुरभि की उम्र 37 साल बताई जा रही है. लड़की ने मरने से पहले इमोशनल सुसाइड नोट भी लिखा है. बता दें कि सुरभि टीसीएस कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर थी.

छलांग लगा दी

यह मामला इंदौर के विजय नगर का है. सुरभि अपने माता-पिता के साथ रहती थी. घटना की सूचना पाकर पुलिस  तुरंत मौके पर पहुंची. टीआई सीबी सिंह ने बताया कि हम छानबीन कर रहे हैं. युवती के परिवार वालों से पूछताछ की जाएगी.  लड़की का मोबाइल भी चेक किया जाएगा.

आई एम सॉरी पापा…

बताया जा रहा है कि, सुरभि ने मरने से पहले अपने पिता अशोक कुमार जैन के लिए सुसाइड नोट लिखा और उसके बाद छलांग लगा दी.  सुसाइड नोट में लिखा था कि, आई एम सॉरी पापा…

वहीं पिता का कहना है कि, मेरी बेटी डिप्रेशन में थी. वह सोमवार को घर से ऑफिस की तरफ निकली थी, लेकिन  लौटकर घर नहीं आई, उसने बीसीएम हाइट्स पहुंचकर छलांग लगा दी.

तलाक हो चुका था

लड़की का मोबाइल पुलिस को छत पर मिला. सुरभि की शादीशुदा थी लेकिन उसका तलाक हो गया था. बताया जाता है कि तलाक होने की वजह से वह डिप्रेशन में आ गई थी. जांच करने के बाद यह सामने आया है कि, सुरभि ने मरने से पहले अपने सारे गहने पिता को दे दिए थें.

 

 

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव अचानक दौड़ने लगे संसद में, आख़िर क्या देखा ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन