सोनीपतः हरियाणा के सोनीपत में दिल दहलाने वाला ऐसा शर्मनाक मामला सामने जहां एक छात्र ने क्लर्क रुम में घुसकर अपने कॉलेज लेक्चरर को ही गोलियों से भूनकर कर मौत के घाट उतार दिया. छात्र ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब लेक्चरर क्लास रुम में काम कर रहे थे. आरोपी छात्र ने लेक्चरार पर गोलियां दाग दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. गोलियां चलाने वाला छात्र मौके से फरार हो गया. गोलीबारी की इस घटना से पूरे कॉलेज परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर आरोपी छात्र की तलाश शुरु कर दी है.

मामला सोनीपत के पिपली गांव में शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय का है. जहां गोलियां चलने की आवाज से पूरे कॉलेज में हडकंप मच गया.क्लास में काम कर रहे एक लेक्चरर पर एक छात्र जगमाल ने बंदूक निकाल कर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी. इस घटना में लेक्चरर की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी छात्र जगमाल कॉलेज में सेकेंड ईयर का छात्र है.

कॉलेज के प्रिंसिपल जयप्रकाश ने बताया कि वो जैसे ही उन्हे घटना की सूचना मिली उन्होंने तुरंत थाना खरखोदा से संपर्क कर पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसएसएल टीम ने वाददात वाली जगह से हत्या के सबूत इक्कठा करने शुरु कर दिए हैं.

इस पूरे मामले में पुलिस के जांच अधिकारी वजीर रेढू ने कहा, लेक्चरर को गोलियों से भूनने वाले छात्र को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है जिससे आरोपी जल्द से जल्द पकड़ में आ सके. आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों ने छापेमारी शुरु कर दी है. छात्र को जल्द हमारी हिरासत में होगा. कॉलेज परिसर में छात्र द्वारा लेक्चरर को गोली मारने की घटना से पूरे कॉलेज स्टाफ सही छात्र सदमें में आ गए हैं. दूसरी तरफ मृतक लेक्चरर के परिजनों का इस घटना के बाद रो रोकर बुरा हाल है. हत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

जानवर न मिलने पर एटीएम चोरी की वारदातों को अंजाम देता देता था ये गिरोह, पुलिस ने किया भंडाफोड़

हरियाणा की निशानेबाज मनु भाकर ने आईएसएस वर्ल्डकप में रचा इतिहास, गोल्ड मेडल जीतने वाली भारत की सबसे युवा शूटर बनीं

कांग्रेस और बीजेपी ने जारी की राज्यसभा उम्मीदवारों की लिस्ट, यहां जानिए किसको कहां से मिला टिकट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App