अजमेरः राजस्थान के अजमेर स्थित मेयो कॉलेज में एक छात्र से अप्राकृतिक सेक्स का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 11वीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने सीनियर छात्रों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. अलवर गेट पुलिस स्टेशन ने पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायत में मेयो कॉलेज में ही 12वीं में पढ़ने वाले 6 छात्रों पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं. पीड़ित और आरोपी छात्र स्कूल के ही छात्रावास में रहकर पढ़ाई करते हैं. आरोपियों ने 10 से 26 जुलाई के बीच पीड़ित छात्र के साथ यौन शोषण किया. डीएसपी प्रीति चौधरी ने बताया कि पीड़ित के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपों की जांच की जा रही है.

मेयो कॉलेज के प्रिंसिपल और डायरेक्टर सुरेंद्र कुलकर्णी ने इस बारे में कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि 10 जुलाई को आरोपी छात्र उनके बेटे के कमरे में घुस आए और उसे जबरन शराब पिलाई और ड्रग्स भी दी. इसके बाद वह उसे वॉशरूम में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया. आरोपी हर बार दुष्कर्म करने से पहले उनके बेटे को ड्रग्स देते थे.

शिकायत के मुताबिक, आरोपी छात्रों ने उनके बेटे को मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. 26 जुलाई तक उसके साथ दरिंदगी की गई. पीड़ित छात्र ने घर पहुंचकर अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने स्कूल प्रशासन को सूचना देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. स्कूल प्रशासन भी FIR में सह-शिकायतकर्ता है. पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा गहरे सदमे में है. यह उसका बोर्डिंग स्कूल में पहला साल था.

एडल्टरी कानून पर सुप्रीम कोर्ट का सवाल- पराई औरतों से संबंध में सिर्फ पुरुष को सजा समानता के अधिकार का हनन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App