दिल्ली. Delhi दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की गई है. युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. जांच में पता लगा की युवक ने हाल ही में गैर धर्म की लड़की से शादी की थी जिससे लड़की के परिजन नाराज़ थे.दिल्ली पुलिस को देर रात एक युवक की सड़क पर गोली लगने की खबर मिली थी, जिसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच शुरू कर दी. पूछताछ करने पर पता चला कि 26 वर्षीय पीड़ित देवा आदर्श नगर निवासी है. वह दो अन्य लोगों के साथ मोटरसाइकिल पर आया था. तभी उसके पीछे बैठे दोनों सवारों ने देशी कट्टे जैसे हथियार से गोली मार दी और फरार हो गए.

गिरफ्तार हुए आरोपी
पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर की और करीब 6 घंटे बाद दिल्ली पुलिस ने मामलें को हल कर लिया है. दोनों आरोपी शाहनवाज और हर्षित की उम्र 20-21 साल है. उनके पास से घटना में प्रयोग की गई देसी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और पीड़ित की एनफील्ड बुलेट बरामद की गई है. बता दें शाहनवाज पीड़ित की पत्नी का भाई है और हर्षित शाहनवाज का दोस्त है. दोनों ने हमले की बात कबूल ली है और पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:

Jammu Kashmir Blast: जम्मू कश्मीर के राजौरी में LOC के पास बम ब्लास्ट, आर्मी अफसर और जवान शहीद

Mehbooba Mufti Wrote a Letter To PM टी20 मैच में भारत की हार पर जश्न मनाने वालों की रिहाई की मांग, महबूबा मुफ्ती ने पीएम को लिखा पत्र

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर