भोपालः मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को जनआशीर्वाद यात्रा के समय भारी विरोध का सामना करना पड़ा. चुरहट जिले में रथ पर सवार सीएम और उनके काफिले पर पथराव किया गया औऱ उन्हें काले झंडे दिखाए गए. हालांकि शिवराज सिंह चौहान को कई चोट नहीं आई है. पुलिस का कहना है कि सीएम पूरी तरह सरक्षित हैं. वहीं बीजेपी ने इस घटना के लिए कांग्रेस को जिन्मेदार ठहराया है. पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है. सीएम के काफिले पर रविवार रात में पथराव किया गया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा जब रात में करीब साढ़े नौ बजे चुरहट पहुंची तो अचानक कुछ उनके काफिले पर पत्थरबाजी करने लगे एक पत्थर रथ के शीशे पर लगने से शीशा टूट गया. इस घटना से गुस्साए शिवराज सिंह ने चिल्लाकर कहा कि पत्थर फेंकने वाले अगल हिम्मत है तो सामने आकर मुकाबला करें, छुप कर इस तरह की हरकतें ठीक नहीं हैं. इस दौरान सीएम चौहान ने इशारों में  एक कांग्रेस नेता पर हमला बोला. 

उन्होंने ट्वीट किया कि तुम्हारे पिता जी मध्य प्रदेश के सीएम रहे, केंद्रीय मंत्री भी रहे, बीजेपी के कार्यक्रम में वे न्योता दिए जाने पर आए थे. लेकिन आप राजनीति को कहां ले जाओगे. ऐसा माना जा रहा है कि सीएम ने इशारों-इशारों में कांग्रेस नेता अजय सिंह पर हमला बोला है. आपको बताते चलें कि राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा में पथराव की खबरें आई थीं. 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वायरल वीडियो में शिवराज सिंह बने बाहुबली

मध्य प्रदेशः विधानसभा चुनाव से पहले बोले कमलनाथ- CM शिवराज सिंह चौहान को भी कांग्रेस जॉइन करने का न्योता दूंगा