बारामूलाः  जम्मू-कश्मीर में हुए कठुआ गैंगरेप का मामला अभी शांत नही हुआ कि बारामूला जिले से एक नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की खबर आई है जिसमें 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप कर करने के बाद उसके सर पर कुल्हाड़ी से बार कर उसकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद बच्ची की आंखे निकाल ली गई और उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया गया ताकि वो पहचान में न आ सके. पुलिस ने इश मामले में बच्ची की सौतेली मां. सौतेले भाई के अलावा पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

घटना जम्मू कश्मीर के बारामूला की है जहां इस मामले में बारामूला के पुलिस अधीक्षक इम्तियाज हुसैन मीर ने जानकारी देते हुए बताया उरी सेक्टर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 9 साल की बेटी के गुम हो जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. व्यक्ति ने अपनी शिकायत में अपनी बच्ची के 23 अगस्त से लापता होने की बात कही थी. जिसके बाद पुलिस ने अपनी खोज शुरू की जिसके बाद पुलिस को जंगली इलाके में सड़ी गली हालत में बच्ची का मृत शरीर बरामद हुआ था.

बच्ची के साथ की गई हैवानियत को देखते हुए उसकी हत्या के पीछे कारणों का पता लगाने के लिए उरी सेक्टर के डीएसपीओ ने अपने नेतृत्व में एक विशेष जांच दल बनाया. जिसके बाद इस जांच दल द्वारा संदिग्धों से कड़ाई से की गई पूछताछ और बच्ची की सौतेली मां और भाई से की गई पूछताछ के बाद बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हैवानियत का सच सामने आया.

पुलिस अधीक्षक इम्तियाज हुसैन ने बताया कि, बच्ची की सौतेली मां ने उसे मारने का प्लान बनाया जिसके बाद वो बच्ची को लेकर जंगल में गई जहां उसका 14 सालका बेटा और उसके पांच दोस्त पहले से मौजूद थे. जंगल में ले जाने के बाद मां ने बच्ची को उसके सौतेले भाई के हवाले कर दिया जिन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया फिर बच्ची के सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

सौतेले भाई की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई उसने किसी नुकीली चीज से बच्ची की आंखे निकाल ली और बच्ची के चेहरे सहित अलग-अलग जगह एसिड छिड़क दिया ताकि बच्ची की पहचान न हो सके. पुलिस द्वारा कड़ाई से की गई पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसका पति किसी दूसरी औरत के साथ ज्यादा रहने लगा था और उस बच्ची का भी उससे लगाव हो गया था. महिला के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसके बेटे सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बिहारः राखी बांधने आई नाबालिग बहन को दो दिनों तक बंधक बनाकर किया रेप, FIR दर्ज होने पर आरोपी भाई फरार

ससुर से निकाह-हलाला के बाद मां बनी महिला ने पति सहित पांच के खिलाफ दर्ज कराई गैंगरेप की रिपोर्ट