लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा कर मैदान में उतरी समाजवादी पार्टी (सपा) कल से इसे लेकर अभियान शुरू करने जा रही है। आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर ‘नाम लिखें- 300 यूनिट मुफ्त बिजली’ शुरू करने का ऐलान किया है।

एसपी के लखनऊ मुख्यालय में बुलाई गई इस प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि जो लोग मुफ्त बिजली लेना चाहते हैं, वे एसपी द्वारा दिए गए फॉर्म में अपना नाम दर्ज कराएं। उन्होंने आग्रह किया कि लोग वही नाम लिखें जिसके नाम से बिजली का बिल आता है। अखिलेश ने कहा कि जिनके घरेलू कनेक्शन हैं, वे इस फॉर्म में अपना नाम लिखें. जिनका अभी घरेलू कनेक्शन नहीं है, लेकिन भविष्य में लेना चाहते हैं, वह राशन कार्ड या आधार कार्ड में लिखा नाम भी फॉर्म में दर्ज कराएं। अखिलेश ने आगे कहा कि वह जल्द ही पार्टी का घोषणा पत्र लाएंगे।

उन्होंने कहा कि एसपी ने घरेलू कनेक्शन पर 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया है. यह एक बड़ा वादा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बिजली की दरें बहुत महंगी होने और बिजली बिल वसूली के नाम पर लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यूपी की आम जनता को लगातार बढ़े हुए बिजली के बिल मिले हैं. कई लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए और लोगों को प्रताड़ित किया गया।

 

Congress Punjab CM Candidate : सिद्दू के साथ हो गया खेल, कांग्रेस ने वीडियो के जरिए चन्नी को बनाया सीएम चेहरा

UPTET Exam 2021: यूपी टीईटी परीक्षा 23 जनवरी से, जाने पूरी जानकारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर