नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। मीडिया से बातचीत में सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा कि हमें सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की लिस्ट CBI, ED और दिल्ली पुलिस को सौंपी है ताकि आने वाले चुनाव में इन्हें बर्बाद किया जा सके।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी बताएं कि पहले भी सीबीआई ने कई जांच की, लेकिन क्या मिला? 21 विधायकों के खिलाफ कई तरह के फर्जी मुकदमे किए गए। सीएम केजरीवाल के बेडरूम तक में पुलिस को भेज दिया, लेकिन कुछ नहीं मिला। सिसोदिया ने कहा कि आने वाले चुनाव से पहले ऐसी बड़ी साजिश रची गई है, जिसमें एजेंसियों का मिस यूज करने के लिए केंद्र तैयार है। इन 15 लोगों में कई नाम आम आदमी पार्टी के भी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आने वाले चुनाव में भाजपा के लिए AAP बड़ा खतरा बन सकती है।

राकेश अस्थाना घेरे में

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना, प्रधानमंत्री का ब्रह्मास्त्र हैं। अब उन्होंने अपना ब्रह्मास्त्र चला दिया है। हमें भी बताया गया है कि राकेश अस्थाना ने वादा किया है कि इन 15 लोगों के खिलाफ चाहे जो भी करना पड़े, वो करेंगे।

सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदारी की राजनीति करती है. प्रधानमंत्री जी आप चाहे सीबीआई भेज दीजिए, पुलिस भेज दीजिए, ईडी भेज दीजिए हम सबका स्वागत करते हैं। क्योंकि हम सच्चाई की राजनीति करते हैं।

Afghanistan Crisis: मीडिया रिपोर्ट्स में दावा- काबुल एयरपोर्ट के पास से तालिबान 150 भारतीयों को अपने साथ ले गया

Postal Circle Recruitment 2021: पोस्ट ऑफिस में निकली है भर्तियां, बिना परीक्षा-इंटरव्यू के मिलेगी नौकरी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर