July 13, 2024
  • होम
  • सम्राट चौधरी के साथ दिखा NEET पेपर लीक का आरोपी सिकंदर, RJD हुई हमलावर

सम्राट चौधरी के साथ दिखा NEET पेपर लीक का आरोपी सिकंदर, RJD हुई हमलावर

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 2:23 pm IST

NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक को लेकर एक तरफ देशभर में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं तो दूसरी ओर बिहार में सियासी बवाल मचा हुआ है। पेपर लीक को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जबरदस्त खींचतान चल रही है। 20 जून को डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्य आरोपी सिकंदर यादव और तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार के बीच तालमेल होने का दावा किया था। अब उनके दावे पर राजद ने प्रतिक्रिया दी है।

सम्राट चौधरी के साथ नीट धांधली का आरोपी

दरअसल राजद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और सिकंदर के साथ की एक फोटो शेयर की है। राजद की तरफ से लिखा गया है कि नीट परीक्षा पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ। आरोपी के हाथों सम्मानित होने वाले तथाकथित ताकतवर मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उसके साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हमारे पास सभी है। आपके व्याकुल समकक्ष दूसरे उपमुख्यमंत्री को यह भेज दिजीए।

सिकंदर ने रची थी साजिश

बता दें कि नीट पेपर लीक मामले में बिहार पुलिस ने सिकंदर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। नगर विकास विभाग में जूनियर इंजीनियर सिकंदर प्रसाद यादवेंदु ने पेपर लीक की साजिश रची थी। अब इस मामले में तेजस्वी यादव के PS प्रीतम कुमार से पूछताछ हो सकती है। विजय सिन्हा ने आरोप लगाया है कि प्रीतम कुमार के कहने पर ही सिकंदर ने कमरा बुक कराया था।

 

गैंगस्टर मेलोनी! इटली की पीएम का पुराना Video वायरल, स्टाइल देखकर लोग फ़िदा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन