Sunday, December 4, 2022

Sidhu moosewala:पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला मूसेवाला हत्या का आरोपी

चंडीगढ़ः हाल ही में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। इसी मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी दीपक टीनू को हिरासत में लिया था। उससे पूछताछ के लिए पंजाब के मानसा जिले की पुलिस पूछताछ के लिए रिमांड पर लाई थी। लेकिन बीते रविवार से भागने की चर्चा हो रही हैं।

मूसेवाला की बेरहमी से हत्या

इसी साल 29 मई के दिन पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू मूसेवाला को गोली से छलनी कर दिया गया था। मौके पर ही गायक की मौत हो गई थी। इस हत्याकांड की साजिश में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू को पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया था। जिसके पुलिस हिरासत से भाग निकलने की खबर बाहर आ रही है।

टीनू चकमा देकर भागा

सूत्रों के हवाले से खबर है कि मानसा जिले के सीआईए इंचार्ज प्रीतपाल सिंह अपनी पर्सनल कार में गैंगस्टर दीपक टीनू को कपूरथला से पूछताछ के लिए मानसा ला रहे थे। और इसी दौरान मानसा पहुंचने से पहले गैंगस्टर दीपक टीनू उन्हें चकमा देकर फरार हो गया। चर्चा है कि कुख्यात गैंगस्टर दीपक टीनू ने भागने की पूरी तैयारी पहले ही कर लिया था। योजना के अंतर्गत उसने सीआईए प्रभारी से निकटता बढ़ाने के बाद उन्हें अपने भरोसे में लिया। और इसी निकटता का फायदा उठाकर वह शनिवार की रात वह झुनीर के गेस्ट हाउस से अपनी माशूका के साथ भाग निकला। वहीं दूसरे कमरे में सीआईए प्रभारी सोते रह गए।

सीआईए अफसर से दोस्ती

पुलिस हिरासत में बंद टीनू ने पूछताछ के दौरान प्रीतपाल सिंह से सांठगांठ कर लिया था। जिसके बाद सीआईए प्रभारी प्रीतपाल सिंह टीनू को मानसा से करीब 25 किलोमीटर दूर झुनीर कस्बे के एक गेस्ट हाउस में उसकी प्रेमिका से मिलवाने ले गए।इसी दौरान वह गिरफ्त से भाग निकला।

SP Leader:सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत नाज़ुक, PM मोदी समेत अन्य नेताओं ने पूछा हाल

Pakistan:पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ वारंट जारी, इमरान समर्थक उतरे सड़क पर

Latest news