नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर चर्चा में आने वाले श्याम रंगीला अब आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुके हैं. बता दें, दो दिन पहले ही वह दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मिले थे.

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए श्याम

जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी में श्याम रंगीला की एंट्री के लिए विनय मिश्रा आगे आए हैं. आम आदमी पार्टी के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने जयपुर में श्याम रंगीला को आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया है. कॉमेडियन की जॉइनिंग पर उत्तराखंड अध्यक्ष दीपक बाली ने एक ट्वीट के द्वारा पार्टी में श्याम रंगीला का स्वागत किया है. मालूम हो, दो दिन पहले ही दिल्ली में श्याम रंगीला ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी.

दो दिन पहले सीएम से की थी मुलाकात

बता दें, दो दिन पहले दिल्ली सीएम के साथ अपनी इस मुलाकात को लेकर श्याम रंगीला ने ट्वीट कर अपनी और मुख्यमंत्री केजरीवाल की एक तस्वीर साझा की थी. श्याम ने लिखा था, ‘कल दिल्ली में माननीय CM अरविंद केजरीवाल जी से मुलाक़ात करने का अवसर मिला, इस अविस्मरणीय मुलाक़ात के बाद आज देश-विदेश में चर्चा का विषय बने यहां के सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक, अस्पताल देखने जा रहा हूं.’

लोगों ने दी थी तरह-तरह की प्रतिक्रिया

श्याम रंगीला की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दी थी. एक यूजर ने लिखा था- वाह रंगीला जी राजनीति का रंग चढ़ने लगा है. एक दूसरे यूज़र ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा था, ‘राजस्थान में किसी विधानसभा क्षेत्र से टिकिट लेने का विचार तो नहीं कर रहा है भाई.’ श्याम रंगीला की तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए प्रभात कुमार नाम के यूजर ने भी लिखा था, ‘मुबारक हो आप जल्द ही राजस्थान में आप का चेहरा होने वाले है.’ शायद उन्होंने ये भांप लिया था कि जल्द ही श्याम पार्टी का दामन थामने वाले हैं.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर