Wednesday, August 10, 2022

Shree Krishna Janmbhoomi Dispute: उत्तर प्रदेश की चुनावी सियासत के बीच डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा को लेकर दिया ये बयान

उत्तर प्रदेश. आगामी वर्ष देश के पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में सबसे ज़्यादा सियासत अगर कहीं गरमा रही है तो वह है उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश के चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है, और पूरे ज़ोरों-शोरों से तैयारियां कर रही हैं. इस कड़ी में राम मंदिर निर्माण के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने अब श्री कृष्ण जन्मभूमि (Shree Krishna Janmbhoomi Dispute) पर ताकतें झोंकनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक विवादित बयान सामने आया है, जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

काशी-अयोध्या के बाद मथुरा की तैयारी- केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश में फिलहाल सियासत काफी गर्मा रही है, इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के डिप्टी मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर एक बयान दिया है. केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा,

“अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है
मथुरा की तैयारी है
#जय_श्रीराम
#जय_शिव_शम्भू
#जय_श्री_राधे_कृष्ण”

बता दें कि इस समय श्री कृष्णजन्भूमि को लेकर मथुरा की सियासत काफी गर्माई हुई है. बीते दिनों मथुरा में हिंदू तीर्थ महासभा ने 6 दिसंबर को शाही ईदगाह में जलाभिषेक करने का ऐलान किया था.

मथुरा में प्रशासन सख्त

इन दिनों मथुरा में साम्प्रदायिक सियासत काफी गर्माई हुई है, बीते दिनों मथुरा में धारा 144 लागू की गई थी. वहीं, फिलहाल मथुरा की सुरक्षा व्यवस्था को सीआरपीएफ के हवाले कर दिया गया है और इसपर सख्ती भी बरती जा रही है. एसएसपी ने बताया कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें:

Farmers Meeting: किसान आंदोलन खत्म करने पर किसान संगठनों में मतभेद, SKM की नहीं, सरकार से वार्ता करने वालों की बैठक आज

How to Boost Immunity Apple Cider Vinegar and Ginger इम्युनिटी बूस्ट कैसे करें सेब साइडर सिरका और अदरक

 

Latest news