July 18, 2024
  • होम
  • Shivraj Singh Chouhan Resigns: इस्तीफा देकर भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान, कहा- मैं छह बार विधायक…

Shivraj Singh Chouhan Resigns: इस्तीफा देकर भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान, कहा- मैं छह बार विधायक…

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और बुधनी से विधायक शिवराज सिंह चौहान ने आज यानी सोमवार को बुधनी विधानसभा से अपना इस्तीफा दे दिया है. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान काफी भावुक नजर आए. उन्होंने कहा कि आज मैं बहुत भावुक हूं. मैंने मध्य प्रदेश विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया है. मैं बुधनी विधानसभा से विधायक था और इस क्षेत्र की जनता मेरे रोम रोम में बसती है. मैंने बुधनी से अपने सार्वजनिक जीवन का शुरुआत किया था. मैंने बचपन से ही आंदोलन किए और फिर जनता का प्यार मिलता गया.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इसी बुधनी विधानसभा क्षेत्र से मैं 6 बार विधायक रहा और सांसद के चुनाव में भी इस जनता ने छह बार भारी बहुमत से मुझे जिताया. पिछले विधानसभा चुनाव में मैंने 1 लाख 5 हजार वोटों से जीता था और इस बार हुए लोकसभा में इसी जनता ने मुझे जिताया.

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैंने बुधनी की जनता की सेवा पूरे मन से की है, क्योंकि मेरे लिए जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है और इस जनता ने मुझे खूब प्यार और आशीर्वाद दिया है. जनता के इस प्यार और आशीर्वाद पर मेरा पूरा जीवन न्यौछावर है और अपनी संपूर्ण क्षमता के साथ मैं जनता की सेवा में अगे भी लगा रहूंगा.

Kanchanjunga Express Accident: डिब्बे काटकर लोगों को निकलने में जुटी रेस्क्यू टीम, दार्जलिंग रवाना हुए रेल मंत्री

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन