इंदौर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज उमरेठ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से ही सरेआम कलेक्टर को धमकी दे डाली. शिवराज सिंह चौहान इसलिए भड़के हुए थे क्योंकि क्लेक्टर ने उनके हेलिकॉप्टर को उमरेठ में उतरने की इजाजत नहीं दी. शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी भी हमारा हेलिकॉप्टर उतरने नहीं दे रहीं. इधर कमलनाथ दादा हमारा हेलिकॉप्टर उतरने नहीं दे रहे. ये पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे. तब तेरा क्या होगा?

दरअसल शिवराज सिंह चौहान छिंदवाड़ा लोकशभा में प्रचार करने के लिए गए थे जहां उमरेठ में उन्हें चुनावी जनसभा को संबोधित करना था लेकिन उमरेठ के कलेक्टर ने उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान का गुस्सा भड़क उठा. खबर है कि शिवराज जनसभा को संबोधित करने के लिए कार से उमरेठ पहुंचे और वहां के कलेक्टर पर उनका गुस्सा फूट पड़ा. दरअसल कलेक्टर का देश था कि पांच बजे से पहले हेलिकॉप्टर उतर गया तो ठीक है वर्ना पांच बजे के बाद हेलिकॉप्टर नहीं उतर सकता.

शिवराज सिंह चौहान ने हेलिकॉप्टर रोके जाने का आरोप सीएम कमलनाथ पर लगाते हुए कहा कि कमलनाथ भाई हमें हेलिकॉप्टर से नहीं जाने दोगे तो कार से जाएंगे और कार से नहीं जाने दोगे तो पैदल जाएंगे लेकिन हम छिंदवाड़ा छोड़कर नहीं जाएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि हम तीन बार मुख्यमंत्री रहे लेकिन हमने कभी किसी का हेलिकॉप्टर उतरने से रोका नहीं. मंच से ही कमलनाथ सरकार को धमकी देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं इसी मिट्टी का बेटा हूं, सरकार की ईंट से ईंट बजा दूंगा.

IT Raid At Kamalnath Aides Home: लोकसभा चुनाव से पहले एमपी के सीएम कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर 30 घंटे से आयकर विभाग की छापेमारी जारी, राजनीतिक विवाद तेज 

Sadhvi Pragya to Contest From Bhopal Seat: भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह के सामने साध्वी प्रज्ञा को लड़ाकर चुनाव को हिन्दू आतंकवाद-भगवा आतंकवाद बनाम राष्ट्रवाद बनाना चाहती है बीजेपी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App