भोपालः मध्य प्रदेश में हुई पत्रकार संदीप शर्मा की हत्या के मामले में मंगलवार को शिवराज सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है. पत्रकार की हत्या के बाद से ही विपक्ष और प्रेस संगठन इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की थी, जिसके बाद शिवराज सिंह ने भी दोषियों को सजा दिलाने की बात कही थी. बता दें कि रेत माफिया के खिलाफ खबर चलाने पर पत्रकार की ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी गई थी.

वहीं इस घटना में शामिल ट्रक को बरामद कर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों की माने तो पत्रकार की हत्या की जांच के लिए पहले ही एसआईटी का गठन किया जा चुका है. इस मर्डर के पीछे खनन माफिया का हाथ होने का शक जताया जा रहा है. टीवी पत्रकार संदीप शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन किया था जिसमें खनन माफिया और पुलिस को हाथ मिलाते दिखाया था. जिसके बाद से पत्रकार को कई धमकियां मिलीं उसने कई बार सिक्योरिटी की मांग की लेकिन संदीप को सुरक्षा नहीं दी गई.

सोमवार सुबह बाइक से जा रहे संदीप की भिंड में ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है.

यह भी पढ़ें- रेत माफिया और पुलिस के गठजोड़ का स्टिंग करने वाले पत्रकार संदीप शर्मा की डम्पर से कुचलकर दर्दनाक मौत

सीवान हत्याकांड: आरजेडी चीफ लालू यादव के बेटे तेज प्रताप को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, याचिका खारिज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App