दंतेवाड़ा/ देश में कोरोना को लेकर हर तरफ कोहराम मचा हुआ है। हर किसी का तनाव बड़ा हुआ है। केंद्र सरकार, राज्य सरकार और प्रशासन हर कोई कोरोना से निपटने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है।छत्तीसगढ़ का दंतेवाड़ा भी उन्हीं में से एक है। दंतवेड़ा में भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है। इन बिगड़ती स्थितियों को संभालने के लिए अब जिम्मेदार अफसर आगे आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में छत्तीसगढ़ के बस्तर में प्रेग्नेंट महिला डीएसपी को भरी गर्मी में सड़कों पर उतरकर अपनी ड्यूटी करते देखा जा सकता है। डीएसपी लोगों से कोरोना की गाइडलाइंस मानने की अपील करने में जुटी हैं। इस घटना पर लोगों ने जबरदस्त रिएक्शन भी दिए हैं।

बता दें कि वायरल वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है उनका नाम शिल्पा साहू बताया गया है। वीडियो में उन्हें एक हाथ में लाठी लिए और कोरोना से बचाव के लिए चेहरे पर शील्ड लगाए देखा जा सकता है। यह वी़डियो बस्तर जिले के दंतेवाड़ा का है। डीएसपी को लोगों से घर के अंदर रहने की अपील करते भी सुना जा सकता है। शाहू छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित बस्तर डिवीजन के दंतेवाड़ा में नियुक्त हैं।

बीते सोमवार को छत्तीसगढ़ में 13,834 कोरोना के नए मरीज सामने आए है। जबकि 11,815 मरीजों ने कोरोना को हराया है और 165 मरीजों की कोरोना ने जान ले ली। इसी के साथ छत्तीसगढ़ में कोरोना के 1 लाख 29 हजार एक्टिव केस हैं। जबकि 6 हजार 83 लोग अब तक कोरोना के कारण राज्य में अपनी जान गंवा चुके हैं।

Oxygen Shortage In Delhi : दिल्ली के सेंट स्टीफंस हॉस्पिटल में महज दो घंटे का बचा ऑक्सीजन, कोरोना के 300 मरीज एडमिट

Oxygen Tanker Leak in Nasik : नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर लीक, 22 कोविड मरीज की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर