नई दिल्ली. शिलांग में लगाए गए कर्फ्यू में बुधवार को ढील दी गई है। इसके अलावा, मेघालय की राजधानी में निलंबित मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी बहाल किया जा सकता है। कर्फ्यू में ढील की अवधि के दौरान (18 अगस्त 2021 को सुबह 5:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक) निम्नलिखित गतिविधियों की अनुमति होगी: – आवश्यक और गैर-जरूरी दुकानों को अपराह्न 3:00 बजे तक खोलना। दुकानें अलग होंगी। राज्य और केंद्र सरकार के कार्यालय, बैंक, शैक्षणिक संस्थानों के कार्यालय, और निजी कार्यालय जिन्हें पहले ही अनुमति मिल चुकी है, उन्हें 3096 की संख्या पर अनुमति दी जाएगी और वे दोपहर 3:00 बजे तक बंद हो जाएंगे। इंटर और इन. केवल वैध पास वाले वाहनों की जिला आवाजाही। वाणिज्यिक वाहनों की आवाजाही को अलग आदेश के माध्यम से अनुमति और विनियमित किया जाएगा। किसी भी सार्वजनिक सभा, जनसभा, रैली आदि की अनुमति नहीं है।

कर्फ्यू की अवधि के दौरान (अगस्त 2021 की 18 की शाम 4:00 बजे से अगले आदेश तक) निम्नलिखित वर्जित रहेगा:- किसी भी सार्वजनिक और वाहन की आवाजाही। कार्यालय। दुकानें और प्रतिष्ठान और सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे। किसी भी प्रकार की सभा, जनसभा या रैली का आयोजन नहीं किया जा सकता है।

कर्फ्यू में छूट

मेडिकल इमरजेंसी। कोविड -19 और अस्पताल की ड्यूटी। डीआईपीआर के अधिकारी और कर्मचारी। नगरपालिका आवश्यक सेवाएं। मीईसीएल रखरखाव और ग्रिड संचालन। प्रेस और मीडिया (डीआईपीआर द्वारा जारी वैध पास के साथ) फार्मेसियां। इस तरीके की अत्यावश्यकता को देखते हुए इस आदेश को एकपक्षीय कर दिया गया है और यह तत्काल प्रभाव से लागू होगा और विशेष आदेश तक लागू रहेगा।

LPG Cylinder Price Hike: फिर बढ़ा जेब पर भार, घरेलू सिलेंडर के दाम 25 रुपये बढ़े, इस साल अब तक 165 रुपये की बढ़ोतरी

Madras High Court: मद्रास हाईकोर्ट ने कहा- पिजड़े का तोता CBI रिहा हो, केवल संसद के प्रति हो जवाबदेह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर