मुंबई, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर अब एक मराठी अभिनेत्री विवादों में फंसती नज़र आ रही है. जहां एनसीपी नेता को लेकर किया गया एक फेसबुक पोस्ट उनके लिए खतरा बन गया है. अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज़ किया जा चुका है.

क्या है मामला?

यह पूरा विवाद मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले द्वारा किये गए एक फेसबुक पोस्ट से शुरू होता है. जहां अभिनेत्री ने एनसीपी नेता शरद पवार के ख़िलाफ़ अपमानजनक फेसबुक पोस्ट शेयर किया थी. अब मराठी अभिनेत्री के खिलाफ इस मामले में केस भी दर्ज़ किया जा चुका है. बता दें, अभिनेत्री की इस पोस्ट को लेकर उनसे एनसीपी कार्यकर्त्ता नाराज़ थे. इन एनसीपी नेताओं ने अभिनेत्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. उनके खिलाफ यह मामला अब महाराष्ट्र के ठाणे शहर में दर्ज़ करवाया गया है.

पोस्ट में क्या लिखा था?

मराठी में लिखे गए इस फेसबुक पोस्ट में एनसीपी प्रमुख शरद पवार का नाम नहीं लिखा गया है. लेकिन उपनाम ”पवार” और ”80 साल की उम्र” के ज़िक्र से साफ़ है कि बात उन्हीं की हो रही है. मालूम हो, शरद पवार 81 साल के हैं. पोस्ट में लिखा गया है कि ”नरक आपका इंतज़ार कर रहा है” साथ ही ”ब्राह्मणों से आप नफ़रत करते हैं” जैसी बातें भी लिखी गई हैं. फेसबुक पर अभिनेत्री द्वारा किये गए पोस्ट में इस तरह की टिप्पणियां हैं, जो कथित तौर पर शरद पवार को अपमानित करने के लिए लिखी गई हैं.

मानहानि का मामला हुआ दर्ज़

मराठी अभिनेत्री केतकी के खिलाफ मानहानि, लोगों में विद्वेष फैलाने समेत कई आरोपों में केस दर्ज़ किया गया है. इसके अलावा एनसीपी द्वारा पुणे में भी पुलिस को पत्र सौंपकर चिताले के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की है. लोग इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर अन्य पार्टियों पर भी आरोप लगा रहे हैं. इन पार्टियों में बीजेपी और आरएसएस का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर