पुणे: पुणे पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने स्पा पार्लर से रेस्क्यू कर 4 थाई लड़कियों को बाहर निकाला है. थाईलैंड की इन लड़कियों को नौकरी का लालच देकर भारत लाया गया था बाद में इन्हें बेच दिया गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 370 के तहत यौन शोषण के उद्देश्य से महिला की तस्करी और 370 ए के तहत तस्करी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छापे के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से 60 हजार रूपए के अलावा कई मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्स रैकेट कथित रूप से मीरा नगर सोसाइटी, कोरेगांव पार्क स्थित 27 वर्षीय बंटीकुमार कांतिभाई पटेल और नागालैंड की 24 वर्षीय महिला के रूप में चलाया जा रहा था, जो कोंढवा में रहती है। यह स्पा सेंटर शहर के सबसे व्यस्त इलाके में लि विक्टोरिया स्पा एंड सैलून के नाम से संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने जिन युवतियों को छुड़ाया है उनकी आयु 31 से 40 वर्ष के बीच है. इन महिलाओं को नौकरी देने के नाम पर लाया गया था.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप शिंदे ने कहा कि है बचाई गई तीन थाई महिलाएं क्लोवर पार्क में रह रही थीं, जबकि एक आदर्श नगर में रहती थी। छापेमारी के तुरंत बाद उन्हें एक बचाव गृह में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस ने अब तक 41 ज्यादा थाई युवतियों को शहर के विभिन्न इलाकों से बाहर निकाल चुकी है.

दिल्ली में सेक्स का हनीट्रैप: फेसबुक पर फंसाकर बेड तक लाती थी लड़की और पुलिस रेड मरवाकर रेप के नाम पर वसूलती थी लाखों रुपए

तेलंगानाः हैदराबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, इंजेक्शन लगाकर जवान की जाती थीं बच्चियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App