आगराः अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष और आगरा से बीजेपी सांसद राम शंकर कठेरिया ने सोमवार को अपने 54वें जन्मदिन पर संसद की आकृति वाला केक काटा जिसके बाद उत्तर प्रदेश में नया सियासी घमासान शुरू हो गया है. कठेरिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर संसग की आकृति वाले केक को काटा जिसपर राष्ट्रध्वज भी लगा हुआ था. घटना के समय उनके साथ उनकी पत्नी और उनके समर्थक भी भी मौजूद थे. कठेरिया के खिलाफ राष्ट्रीय अपराध खूफिया ब्यूरो के पदाधिकारियों ने मुकदमा दर्ज करान के लिए तरहरी दी है.

मामला आगरा का है जहां बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने शुक्रवार को अफना 54वां बर्थडे मनाया था जहां उन्होंने संसद की आकृति वाला केक काटा था. इस केक पर राष्ट्रध्वज भी लगा हुआ था. केक काटने के बाद कठेरिया के किसी कार्यकर्ता ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी जिसके बाद संसद के आकृति वाले के को काटते हुए कठेरिया की यह तस्वीर वायरल हो गई. हालांकि हंगामा मचने के बाद बीजेपी सांसद के प्रवक्ता शरद चौहान ने कहा कि यह केक कठेरिया के कार्यकर्ता बनवा कर लाए थे और केक पर लगे तिरंगे झंडे को पूरे सम्मान के साथ केक काटने से पहले हटा दिया गया था.

शुक्रवार को केक काटने का ये फोटो एक ही दिन में सोशल मीडिया पर वायल हो गया जिसके बाद शनिवार को राष्ट्रीय अपराध खुफिया ब्यूरो के पदाधिकारियों अतुल सिरोही, अधेश शुक्ला, पवन समाधिया, पंकज गोयल ने आगरा के हरिपर्वत थाने में जाकर तहरीर दी जिसके साथ उन्होंने संसद की आकृति वाला केक काटने की फोटो भी लगाई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी उनको तहरीर नहीं मिली है.

उत्तर प्रदेशः BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने अफसर से की हाथापाई, जिलाधिकारी ने बचाया

कोणार्क मंदिर व्यंग्य वीडियो: लेफ्ट-राइट एक सुर में बोला, अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला है अभिजीत अय्यर मित्रा की गिरफ्तारी