नई दिल्ली.Nawab Malik- समीर वानखेड़े पर अपना हमला तेज करते हुए, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर पर करोड़ों की जबरन वसूली और एक ईमानदार और ईमानदार अधिकारी की पहुंच से परे महंगे कपड़ों का उपयोग करने का आरोप लगाया। राकांपा प्रवक्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा और इस दावे को खारिज किया कि उनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर ऐसा था तो जब आप (फडणवीस) मुख्यमंत्री थे तो मेरे खिलाफ कोई जांच क्यों नहीं शुरू की गई।’

मलिक ने पांच साल तक राज्य के मुख्यमंत्री रहने के बावजूद फडणवीस पर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर सवाल उठाया।

मलिक द्वारा फडणवीस और उनकी बैंकर-गायक पत्नी अमृता को एक कथित ड्रग पेडलर से जोड़ने की मांग के बाद, भाजपा नेता ने सोमवार को कहा कि वह दिवाली के बाद अपने अंडरवर्ल्ड संबंधों का पर्दाफाश करेंगे। वानखेड़े पर, मलिक ने दावा किया कि अधिकारी ने एक लाख रुपये की पतलून, 70,000 रुपये से अधिक की शर्ट और 25-50 लाख रुपये की घड़ियां पहनी थीं।

उन्होंने कहा, “एक ईमानदार और ईमानदार अधिकारी इतने महंगे कपड़े खरीदने का दावा कैसे कर सकता है।” मलिक ने कहा, “उन्होंने (वानखेड़े) लोगों को गलत तरीके से फंसाकर करोड़ों की उगाही की,” मलिक ने कहा, एनसीबी अधिकारी के पास काम करने के लिए एक निजी सेना थी। मलिक ने दावा किया कि वानखेड़े ने लोगों को फर्जी मामलों में फंसाया।

मलिक ने यह भी दावा किया कि पिछले 15 दिनों से जेएनपीटी में दवाओं के तीन कंटेनर पड़े हैं। उन्होंने सवाल किया कि राजस्व खुफिया विभाग द्वारा इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

देहरादून में हरीश रावत से मिले पंजाब कांग्रेस के नेता, आज करेंगे केदारनाथ मंदिर के दर्शन

NCP नेता देशमुख के बाद डिप्टी चीफ मिनिस्टर अजित पवार पर शिकंजा, इनकम टैक्स ने दिया 1000 करोड़ की संपत्ति सीज करने का नोटिस

PM Narendra Modi Kedarnath visit 5 को करेंगे केदारनाथ के दर्शन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर