Sambhal Mahila Daroga

उत्तर प्रदेश, Sambhal Mahila Daroga:  उत्तर प्रदेश अक्सर ही अपने पुलिसकर्मियों के चलते विवादों में घिरा रहता है, चाहे मामला रंगदारी का हो या ऑन ड्यूटी आराम करने का, यूपी पुलिस अक्सर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के संभल का है जहाँ की एक महिला दरोगा की एक तस्वीर दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में यह महिला दरोगा ऑन ड्यूटी एक शख्स से पैर दबवाते नज़र आ रही हैं.

पीड़ितों की शिकायत नहीं सुन रही दरोगा

दो दिनों से उत्तर प्रदेश के संभल में तैनात एक महिला दारोगा की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिससे पुलिस महकमे हड़कंप मच गया है. दरअसल, इस वायरल फोटो में महिला दारोगा ड्यूटी के दौरान एक शख्स से पैर दबवाते नजर आ रही हैं. यह फोटो बीते गुरूवार का है, जहाँ सदर कोतवाली में तैनात महिला दारोगा शबनम आराम फार्मा रही थी. दरोगा के पास ही बैठा एक शख्स उनके पैर दबा रहा था. इस दौरान कई फरियादी अपनी शिकायत लेकर दरोगा शबनम के पास आए, लेकिन उन्होंने एक की भी नहीं सुनी और सभी को वापस भेज दिया. इस घटना की एक तस्वीर अब इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.

एसपी ने किया लाइन हाजिर

यह वायरल फोटो जब एसपी के संज्ञान में आई तो महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया. बता दें कि एसपी चक्रेश मिश्र ने दो दिन पहले ही दरोगा शबनम को पिंक चौकी का प्रभारी बनाए जाने के निर्देश दिए थे, लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद एसपी ने अपना यह आदेश वापस ले लिया है. 

 

यह भी पढ़ें:

Public Meeting : चुनावी रैलियों पर रोक लगा सकता है चुनाव आयोग, जानें कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख ने क्या कहा?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर