July 15, 2024
  • होम
  • राहुल गांधी के समर्थन में उतरे सचिन पायलट, ट्वीट कर कही ये बात

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे सचिन पायलट, ट्वीट कर कही ये बात

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : March 23, 2023, 6:39 pm IST

सूरत: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को आज (23 मार्च) मानहानि के आरोप में गुजरात की सूरत कोर्ट ने दो साल कैद की सजा सुनाई। 2019 में, “उपनाम मोदी” के बारे में अपनी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था। राहुल गांधी के वकील बाबू मंगुकिया ने कहा कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एचएच वर्मा की अदालत ने भी राहुल गांधी को जमानत दी और 30 दिनों के लिए उनकी सजा को निलंबित कर दिया, ताकि कांग्रेस नेता उच्च न्यायालय में अपने फैसले की अपील कर सकें।

 

क्या बोले सचिन-पायलट

इसके बाद से विपक्षी पार्टियों का कांग्रेस नेता पर हमला जारी है। इस बीच, राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट किया। सचिन पायलट ने ट्वीट किया, ”राहुल गांधी जी देश के हर हिस्से के लिए लगातार लड़ रहे हैं। संवैधानिक संस्थाओं को बचाने की लड़ाई लड़ने में लगे हैं। ” इस दौरान उन्हें ED-CBI जैसे हथकंडों से डराने की नाकाम कोशिश भी की गई। उन्हें और कांग्रेस पार्टी को डराने की सारी कोशिशें नाकाम होंगी।

 

दिल्ली पुलिस ने जारी किया था नोटिस

 

सचिन पायलट का यह बयान इस बीच आया है, जब दिल्ली पुलिस ने भी राहुल गांधी को एक नोटिस भी भेजा था। दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी से उन महिलाओं का ब्योरा मांगा जो भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उत्पीड़न की शिकायत करने पहुंची थीं। इस नोटिस के सिलसिले में राहुल गांधी के आवास पर पुलिसकर्मी भी पहुंचे थे। वहीं, अब गुजरात की अदालत ने भी राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई है। कांग्रेस इसे राहुल गांधी के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाइयों से जोड़ रही है।

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन