July 20, 2024
  • होम
  • Rupauli By-election 2024: बीमा भारती की रुपौली उपचुनाव में होगी जीत? पप्पू यादव ने साफ की तस्वीर

Rupauli By-election 2024: बीमा भारती की रुपौली उपचुनाव में होगी जीत? पप्पू यादव ने साफ की तस्वीर

  • WRITTEN BY: Shikha Pandey
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 7:47 pm IST

बिहार Pappu Yadav: आरजेडी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने की वजह से जेडीयू विधायक बीमा भारती ने विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया था.रुपौली विधानसभा सीट पर आज उपचुनाव हो रहा है.इस उपचुनाव में आरजेडी के टिकट पर बीमा भारती और जेडीयू के टिकट पर कलाधर प्रसाद मंडल चुनावी  मैदान में हैं. इस चुनावी लड़ाई पर पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बातों ही बातों में कहा कि मुझे लगता है कि निश्चित रूप से आम लोगों, अल्पसंख्यक लोगों का झुकाव महागठबंधन की ओर हैं.

जनता की रूचि उपचुनाव में कम

पप्पू यादव ने बताया कि मैंने पहले भी कहा है कि उपचुनाव जो होता है वो सरकार का चुनाव होता है.इसमें जनता की रुचि कम है.20 साल की सरकार की लापरवाही के वजह से अति पिछड़ा और अल्पसंख्यक लोगों में काफी  पीड़ा हैं.  वह 20 साल से उन्हें वोट दे रहे हैं, फिर भी अब तक विकास नहीं हुआ.लोग त्रस्त हैं और नया रास्ता अपना रहे हैं..

लोकसभा चुनाव के दौरान सुर्खियों में रहीं बीमा भारती

बिहार की रुपौली विधानसभा सीट पर आज कड़ी निगरानी में उपचुनाव हुआ है. इस उप चुनाव में तीन लाख से ज्यादा मतदाता 11 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने वाले हैं .मतों की गिनती शनिवार को होगी .लोकसभा चुनाव के दौरान रूपौली सीट काफी चर्चा में थी.रुपौली सीट से विधायक बीमा भारती ने जेडीयू छोड़कर आरजेडी में शामिल हो गई थीं. बीमा भारती पूर्णिया लोकसभा सीट से ताल ठोक कर सुर्खियों में आ गईं थीं.निर्दलीय प्रत्याशी  पप्पू यादव के हाथों बीमा भारती को हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़े :Assembly Bypolls : रूपौली में वोटिंग के बीच पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, दारोगा का फूटा सिर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन