रुद्रपुर : रुद्रपुर के बीजेपी विधायक  राजकुमार ठुकराल पर एक किशोर और उसके परिवार के साथ गाली-गलौच और मारपीट के आरोप लगे हैं. यह घटना एक किशोर और किशोरी के घर से भागने के बाद की गई पंचायत के दौरान हुई. इस पूरे मामले की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूरे केस की एसएसपी डॉ.सदानंद दाते से रिपोर्ट भी मांगी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रांजिट कैंप, शिवनगर में रहने वाली एक नाबालिग 15 वर्षीय लड़की कुछ दिनों पहले अचानक लापता हो गई. जिसके बाद लड़की के पिता ने एक नाबालिग लड़के के खिलाफ बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई. इसके साथ ही लड़की के पिता ने लड़के के परिजनों उसके साथ देने का आरोप लगाया था. पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. जिसके कुछ समय बाद दोनों पक्ष पंचायत के लिए विधायक राजकुमार के घर पहुंचे.

आरोप है कि पंचायत के दौरान विधायक और कुछ दूसरे बीजेपी नेताओं ने लड़के और उसके पिता रामकिशोर उर्फ श्याम के साथ मारपीट की. उसी दौरान बीच-बचाव में आई लड़के की मां और बहनों के साथ भी विधायक ने गालीगलौज कर मारपीट की. बीते दिन इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद यह मामला मुख्यमंत्री तक पहुंच गया. मुख्यमंत्री ने इस मामले में एसएसपी डॉ.सदानंद दाते से रिपोर्ट मांगी है.

वहीं इस मामले में विधायक ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए झूठे करार दिए हैं. विधायक के मुताबिक, आरोपी किशोर बहला-फुसला कर लड़की को लेकर भाग गया था. इस मामले का ट्रांजिट कैंप थाने में केस भी दर्ज हैं. शुक्रवार को हुई पंचायत में उन्होंनें दोनों पक्षों से लड़की के बालिग होने पर विवाह की बात कही लेकिन वे राजी नहीं हुई. विधायक ठकुराल ने पुलिस को भी फोन किया लेकिन उसी दौरान दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई. विधायक ने बताया कि दोनों पक्षों को अलग करने की कोशिश प्रयास किया था.

UP: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का विवादित बयान, मुलायम सिंह को बताया रावण तो मायावती को कह गए सूर्पनखा

2019 में एक बार फिर बीजेपी की नैय्या पार लगाएंगे प्रशांत किशोर, थाम सकते हैं टीम मोदी का दामन

योगी सरकार के विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा- भारत माता की जय ना बोलने वाले पाकिस्तानी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App