Monday, December 5, 2022

गालीबाज़ श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में फिर हंगामा, अब पत्नी पौधा लगाने को लेकर भिड़ी

नोएडा। गालीबाज श्रीकांत त्यागी की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक बार फिर जोरदार हंगामा हुआ है, इस बार ये सोसाइटी श्रीकांत त्यागी की पत्नी की वजह से एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. दरअसल, श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने कुछ समय पहले पार्क में लगाने के लिए पेड़ मंगवाए थे लेकिन सोसाइटी के लोग उनके सोसाइटी में पेड़ लगाने का विरोध कर रहे हैं, जिसकी वजह से सोसाइटी में हंगामा हो गया.

ओमैक्स सोसाइटी में हंगामा बढ़ने के बाद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी भी अनु त्यागी से बात करने पहुंचे. जानकारी के मुताबिक सोमवार को त्यागी समाज के लोग सोसाइटी में पेड़ लगाने पहुंचे थे लेकिन सोसयटी वालों ने पेड़ लगाने का विरोध किया. हालांकि प्राधिकरण और पुलिस के समझाने के बाद त्यागी समाज के लोग बिना पेड़ लगाए ही वापस लौट गए.

क्यों हुआ झगड़ा

दरअसल, श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर उनकी पत्नी ने पेड़ लगाने शुरू कर दिए थे, अब इसपर सोसाइटी में रहने वालों का कहना है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी सोसाइटी में बड़े-बड़े पेड़ लगा रही हैं, लोगों के मुताबिक जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो अनु त्यागी ने उनकी एक न सुनी.
लोगों ने कहा, हमने पुलिस को भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्होंने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है. सोसाइटी के नियमों के अनुसार कॉमन एरिया में पेड़ नहीं लगाए जा सकते हैं, इसलिए में नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियोंअधिकारीयों को बुलाना पड़ा. बता दें, अनु त्यागी के पेड़ लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है, पौधा लगाने को लेकर ही श्रीकांत त्यागी भी अपनी सोसाइटी में एक महिला से भिड़ गया था, जिसके बाद उसे जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ रहा है.

 

Raid On PFI: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, PFI देश के दुश्मन और अलकायदा की परछाई है

Latest news