Kolkata:

कोलकाता, कोलकाता ( Kolkata ) में प्याज को लेकर एक रेस्टोरेंट में विवाद खड़ा हो गया. कस्टमर ने वेटर से प्याज मांगी तो वेटर भड़क गया और कस्टमर की पीटाई शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है.

क्या था विवाद

बीते दिनों कोलकाता के हाथी बागान के एक रेस्टोरेंट में एक युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंचा था. रेस्टोरेंट स्टाफ का कहना है कि युवकों ने प्लास्टिक की बोतल में शराब भरी हुई थी और मना करने के बावजूद भी वो रेस्टोरेंट में बैठकर शराब पी रहे थे. वहीं, इस मामले में दूसरा पक्ष यह कहता है कि सिर्फ युवकों ने सिर्फ वेटर को प्याज लाने को कहा था जिसपर इतना बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवक की बहन ने कही ये बात

इस मामले पर घायल युवक की बहन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर पूरा वाक्या साझा किया है. उन्होंने बताया कि 26 दिसंबर को उनका भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ हाथी बागान के रेस्टोरेंट पहुंचा था, यहां रेस्टोरेंट स्टाफ ने युवकों से खाना देने के पहले ही पूरे पैसे देने की बात कही. युवक इस बात पर राज़ी नहीं हुए और उन्होंने वेटर से प्याज लाने को कहा.

बस यहीं से युवकों और रेस्टोरेंट स्टाफ के बीच मौखिक तना-तनी शुरू हो गई. इसके बाद अचानक रेस्टोरेंट के एक स्टाफ ने युवक के सिर पर चाकू और लोहे की छड़ से वार कर दिया, जिससे युवक बेहोश हो गए. इसके बाद, स्टाफ ने युवकों को सड़क पर फेंक दिया. उन्होंने आगे न्याय की मांग करते हुए लिखा कि अगर उनका भाई और उसके दोस्त शराब पी रहे थे तो स्टाफ को पुलिस को बुलाना चाहिए था, इस तरह से उन्हें पीटना सरासर गुंडागर्दी है.

युवकों को लगे टाँके

इस पूरे वाकये की पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. इस मामले में पीड़ित युवक के सिर पर कई टांके लगे हैं. हालांकि, रेस्टोरेंट ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है.

 

यह भी पढ़ें:

Petrol-Diesel price in Jharkhand: ‘झारखंड में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीज़ल, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Amit Shah in Gujrat : अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे 49 करोड़ की सौगात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर