जयपुर. Rajendra Singh Gudha-राजस्थान के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने राज्य की सड़कों की तुलना अभिनेता कैटरीना कैफ के गालों से करने वाली टिप्पणी के वायरल होने के बाद विवाद खड़ा कर दिया है। ऑनलाइन व्यापक रूप से साझा किए जा रहे एक वीडियो में, कांग्रेस विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी में लोगों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गुढ़ा को अपनी शिकायतें देते हुए, कुछ ग्रामीणों ने मांग की कि क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत की जाए।

इस पर मंत्री बैठक में मौजूद लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता की ओर मुड़ते हैं और मजाक में कहते हैं, ”मेरे संसदीय क्षेत्र में कटरीना कैफ के गालों की तरह सड़कें बननी चाहिए.

यह भीड़ से तीखी और वाहवाही अर्जित करता है, जिस पर गुढ़ा टिप्पणी को दोहराता है, अपने घटकों से अधिक अनुमोदन के लिए राजनेताओं द्वारा अपनी आदर्श सड़कों की तुलना अभिनेत्रियों के गालों से करना कोई नई बात नहीं है। 2005 में, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उस समय हंगामा किया था जब उन्होंने बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों की तरह सुचारू बनाने का वादा किया था।

मध्य प्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने 2019 में उस समानता को वापस लाया जब उन्होंने कहा कि राज्य की गड्ढों से भरी सड़कों को जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल’ स्टार के गालों की तरह “सुंदर” बनाया जाएगा।

NCB ने नांदेड़ में छापेमारी के दौरान 100 किलो ड्रग्स जब्त किया, एमपी में कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

UP Election 2022 : सपा के साथ गठबंधन की ओर अग्रसर आप, अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद बोले संजय सिंह

AAP-Samajwadi Party Alliance बिगड़ सकता है भाजपा का समीकरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर