नई दिल्ली. मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड मामले में राजद चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. दिल्ली के आरजेडी दफ्तर में प्रेस वार्ता कर रहे तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार राज्य को चलाने में विफल साबित हुए हैं जिस वजह से उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. यह साफ हो गया है कि नीतीश कुमार एक डरपोक सीएम हैं जो अब तक बेटियों के न्याय के लिए नहीं लड़ रहे हैं लेकिन जिन लोगों ने अपराध किया है वो उन्हें साफ तौर पर बचा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को राज्य के गृह मंत्रालय से भी इस्तीफा दे देना चाहिए.

वहीं तेजस्वी यादव ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ नीतीश कुमार के अच्छे संबंध हैं. तेजस्वी यादव का दावा है कि नीतीश कुमार कई बार ब्रजेश ठाकुर के घर जा चुके हैं. यहां तक की ब्रजेश ठाकुर के बेटे के जन्मदिन पर भी नीतीश कुमार उसके घर गए थे. तेजस्वी ने आगे कहा कि यह साफ हो गया है कि बिहार सीएम का ब्रजेश के साथ सिर्फ एनजीओ संचालक के तहत ही रिश्ता नहीं था. ब्रिजेश से उनके करीबी संबंध थे. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और उनकी सरकार से 20 सवालों के जवाब भी मांगे हैं.

गौरतलब है कि बीते रविवार को तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड मामले में नीतीश सरकार के खिलाफ दिल्ली के जंत-मंतर पर धरना भी दिया था. जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी उनका साथ देने पहुंचे थे. तेजस्वी के धरने में कई विपक्षी दलों के नेताओं ने पहुंचकर सरकार को विपक्ष की ताकत का एहसास दिलाया था. राहुल और केजरीवाल के अलावा जंतर मंतर पर लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी, डीके राजा, मीसा भारती, जेएनयू नेता कन्हैया कुमार, शहला राशिद समेत कई बड़े नेता पहुंचे थे.

तेजस्वी यादव का बिहार के CM पर तंज- फुल टॉस बॉल पर नीतीश कुमार का एक विकेट गिर गया

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस में बुरे फंसे नीतीश कुमार की मंत्री मंजू वर्मा के पति, ब्रजेश ठाकुर से फोन पर की थी 17 बार बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App