कोलकाताः पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान गिरे टेंट हादसे में घायल होने वाली युवती रीता आज फेमस हो चुकी है. जब प्रधानमंत्री घायलों को देखने अस्पताल पहुचें थे तब वह घायल रीता से भी मिले थे. जहां पीएम ने युवती की मांग पर उसको ऑटोग्राफ भी दिया था. इस घटना के बाद बांकुरा के क्रिस्चन कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा रीता के पास शादी के प्रस्ताव आने लगे हैं.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक रीता को अब तक शादी के लिए दो प्रस्ताव आ चुके हैं. रीता ने बताया कि जब प्रधानमंत्री मोदी उसको अस्पताल में देखने आए थे उनको देखकर मुझे बहुत खुशी हुई थी. रीता 16 जुलाई को अपनी मां और छोटी बहन के साथ मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली में गई थीं जहां रीता उस टैंट के नीचे बैठी थी जो गिर गया था.

टैंट गिरने की दुर्घटना में कई लोग घायल हुए थे जिनमें रीता भी थी. जिसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया था जहां पीएम मोदी ने अस्पताल जाकर सभी घायलों से उनका हालचाल जाना था. रीता ने कहा, ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी से ऑटोग्राफ देने की रिक्वेस्ट की थी जिसपर वह पहले थोड़ा हिचकिचाए लेकिन मेरे जोर देने के बाद उन्होंने एक कागज के टुकड़े पर लिखा कि रीता मुदी तुम सुखी रहो. नरेंद्र मोदी.

रीता ने कहा कि इस घटना के एक दिन बाद ही मेरे घर पर लोगों की भीड़ लग गई सभी लोग पीएम मोदी वो ऑटोग्राफ देखना चाहते थे जो उन्होंने मुझे दिया था. इसके अलावा मुझे दो शादी के प्रस्ताव भी आए हैं जिसमें एक झारखंड के टाटानगर से तो दूसरा बांकुरा से आया है.

पीएम मोदी की मिदनापुर रैली में हादसाः पंडाल का एक हिस्सा गिरने से 22 लोग घायल, घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे PM

पश्चिम बंगालः जलपाईगुड़ी में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने चार महिलाओं को बुरी तरह पीटा, कपड़े फाड़े

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App