नई दिल्ली : बजंरग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के बाद चारों तरफ सनसनी मच गई है. वहीं अब रिंकू की हत्या से जुड़े कई खुलासे सामने आ रहे हैं. जिसके चलते दिल्ली समेत कई राज्यों में हंगामा शुरू हो गाया है. दरअसल, रिंकू अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इक्ट्ठा कर रहे थे. इस दौरान वो जय श्री राम के नारे लगाते थे. लेकिन, उनकी यह चीज इलाके के एक संप्रदाय लोगों को नाराज कर रही थी. जिसके बाद रिंकू के जय श्रीराम नारे के परेशान 15-20 लोगों ने घर में घुसकर बुधवार की रात 26 साल के रिंकू शर्मा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इसके बाद रिंकू शर्मा ने घायल अवस्था में जय श्रीराम के नारे लगाने लगे.

बता दें कि रिंकू के घर से मात्र सौ मीटर की दूरी पर ही राजा पार्क थाना व संजय गांधी अस्पताल है. इसके बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. वारदात के समय न तो पुलिस को मामले की सूचना लग सकी और न ही अस्पताल तक रिंकू को पहुंचाया जा सका. ऐसे में लोगों का कहना है कि थाना पुलिस और अस्पताल हमेशा आपात स्थिति के लिए ही होते हैं.

रिंकू की मार्मिक हत्या के बाद परिजनों का बूरा हाल है. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में पुलिस की ओर से किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती गई है. वारदात के बाद बृहस्पतिवार तड़के घर पर ताला लगाकर आरोपित फरार हो गए. फिलहाल, चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ऐसे में आरोपितों के घर के आसपास ही नहीं बल्कि पूरी गली में खौफ का माहौल है. पीड़ित परिवार की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के लिए लोगों ने पुलिस से सुरक्षा बल की मांग की है.

Kangana Ranaut on Joining Politics: कंगना रनौत को मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता ने दी शूटिंग रोकने की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, कहा- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

Rahul Gandhi on India China Border Dispute: राहुल गांधी ने लगाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप, कहा- पीएम ने चीन को दे दी है हिन्दुस्तान की जमीन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर