रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में राज्य की सीबीएसई टॉपर से हुए गैंगरेप पर बीजेपी की विधायक ने विवादित बयान दिया है. उचाना कलां से बीजेपी विधायक प्रेमलता ने कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा, जिस वजह से वह रेप जैसी घटनाएं हो रही हैं. उनके इस बयान का लोगों ने जमकर विरोध किया. महेंद्रगढ़ में हुए गैंगरेप के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. आरोपियों की सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है.

अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. राज्य पुलिस ने घटना की जांच के लिए नूह पुलिस अधीक्षक (एसपी) नाजनीन भसीन की अगुवाई में एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है. हालांकि, पीड़िता ने शुरू में पुलिस को बताया था कि उसके साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने दुष्कर्म किया, लेकिन उसके पिता ने दावा किया कि बुधवार को कनीना गांव में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने के बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने आसपास करीब 8-10 लोगों को देखा था.

घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी तीनों आरोपी अब तक फरार हैं. आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं. यह घटना उस समय हुई जब वह कोचिंग के बाद घर लौट रही थी, तभी आरोपयिों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया.

बाद में वे उसे गांव के बस अड्डे पर फेंककर फरार हो गए. पीड़िता बोर्ड परीक्षा में टॉप कर चुकी है और राष्ट्रपति से सम्मान प्राप्त कर चुकी है. अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक (एडीजीपी), ए.एस.चावला ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं.

गैंगरेप के बाद हरियाणा की CBSE टॉपर की हालत बदतर, मां ने लगाई न्याय की गुहार

यूपी: शौच करने निकली लड़की के साथ दो ने किया रेप, पीड़िता ने आग लगाकर दी जान

One response to “रेवाड़ी गैंगरेप पर बोलीं बीजेपी विधायक प्रेमलता- बलात्कार की वजह युवाओं की बेरोजगारी”

  1. Lkn modi ji to bol the hai k unohone rojgar de diye. Pakode bhi Bana kar rojgar de diya fir bhi log berojgar hi rh Gye hai. Acche din lane vale bure din le aaye. Kanoon to inke hi haath Mai hai kyu na kuch Aisa karte k rape karne vale ki rooh tak dar jaye.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App