Saturday, December 3, 2022

Madhya Pradesh : दोस्तों पर रौब ज़माने के लिए बन्दूक की साझा करती थी तस्वीरें, रिवॉल्वर रानी हुई गिरफ्तार

Madhya Pradesh 

नई दिल्ली, Madhya Pradesh  मध्यप्रदेश के उज्जैन से सोशल मीडिया की रिवॉल्वर रानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती अपने दोस्तों पर रौब झाड़ने के लिए इंटरनेट पर बंदूकों के साथ तस्वीरें साझा करती थी. अब वह अवैध हथियार रखने के जुर्म में कानूनी पचड़े में फंस गयी है.

शिकंजे में आयी रिवॉल्वर रानी

सोशल मीडिया पर रौब झड़ना अब उज्जैन की युवती पर भारी पड़ता दिख रहा है. लड़की अपने सोशल मीडिया पर अक्सर अवैध हथियारों की तस्वीर पोस्ट किया करती थी. जिसे लेकर अब उज्जैन पुलिस ने उसे और उसके हथियार वाले दोस्तों को धर दबोचा है. बताते चलें पुलिस पिछले कई दिनों से इस युवती की तलाश में थी. जहां अब पुलिस के शिकंजे में सोशल मीडिया की ये रिवॉल्वर रानी आ चुकी है.

पुलिस ने दिखाया एक्शन मोड

बताते चलें सोशल मीडिया पर इस तरह अवैध हथियारों की तस्वीर को साझा करना जुर्म है. ऐसे लोगों के खिलाफ उज्जैन की पुलिस कई दिनों से अभियान चला रही है. पुलिस की मानें तो ऐसे आरोपी इस तरह लोगों में अपना खौफ फैलाना चाहते हैं. युवती ने अपनी जो तस्वीर साझा की थी उसमें उसके एक हाथ में कट्टा और दूसरे हाथ में पिस्टल था. ये तस्वीर काफी वायरल हुई जिसे देख कर पुलिस भी एक्शन मोड में आ गयी.

छात्र हैं दोनों आरोपी

पुलिस की मानें तो एक टीम द्वारा अब युवती और उसे अवैध हथियार सप्प्लाई करने वाले युवक को पकड़ लिया गया है. दोनों ही छात्र हैं जो अपने दोस्तों पर अपना प्रभाव बनाने के लिए इस तरह सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट किया करते थे.

यह भी पढ़ें :

Russia Ukraine War: रूस यूक्रेन युद्ध पर पहली बार पुतिन ने जारी किया बयान

Examination will be Held in Prayagraj, Lucknow : पीसीएस-2021 की मुख्य परीक्षा 23 मार्च को

Latest news