Republic Day 2022:

नई दिल्ली, Republic Day 2022: देश कल अपना 73वां गणतंत्र दिवस मनाएगा. ऐसे में किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तरह सक्रिय हो गई है. इसी क्रम में दिल्ली एनसीआर में जगह-जगह पर पाबंदियां लगाई गई हैं. कई मेट्रो स्टेशन पर आज और 26 जनवरी यानि की कल (गणतंत्र दिवस) पर मेट्रो सर्विस पर असर पड़ेगा. कहीं मेट्रो की स्टेशन पर नहीं रुकेगी तो कहीं समय में बदलाव किया गया है.

मेट्रो यात्रियों के लिए निर्देश

आज सुबह 6 बजे से कल यानि गणतंत्र दिवस के दिन दोपहर 2 बजे तक मेट्रो पार्किंग पूरी तरह बंद रहेगी. वहीं, कल के दिन मेट्रो की सर्विसेज में भी आंशिक कटौती की जाएगी. कल सुबह (republic day) 4 स्टेशन बंद रहेंगे. इनमें केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग स्टेशन के नाम शामिल है.

केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर नहीं होगी एंट्री-एग्जिट

गणतंत्र दिवस के दिन केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की एंट्री-एग्जिट नहीं हो सकेगी. बताया जा रहा है कि बुधवार यानि कल दोपहर इन स्टेशन पर 12 बजे तक एंट्री और एक्जिट बंद रहेगी. बिलकुल इसी तर्ज़ पर पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर सुबह 8:45 से दोपहर 12 बजे तक एंट्री-एक्जिट पूरी तरह बंद रहने वाली है. वहीं, दूसरी ओर बीटिंग रीट्रीट समारोह की वजह से 29 जनवरी को केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर दोपहर 2 से शाम 6:30 बजे तक यात्री मेट्रो सेवा का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

यह भी पढ़ें:

UP Chunav 2022: सपा ने कैराना से नाहिद हसन को दिया टिकट, 159 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Shooting Bullets in Jaunpur : जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां, मुठभेड़ में 5 गिरफ्तार और 2 फरार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर