Report Card : CM Yogi will present 4.5 years report card today

नई दिल्ली. पिछले कुछ समय से देश के कई राज्यों में राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है, वहीं 2022 के विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए भाजपा लगातार लोगों के बीच जा रही है और इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य का रिपोर्ट कार्ड पेश करने का फैसला किया है. आज लोगों को इसकी साढ़े चार साल की सफलता। मुख्यमंत्री योगी आज लखनऊ में सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे.

उधर, यूपी सरकार ने कोरोना और अन्य बीमारियों को देखते हुए डॉक्टरों की सेवानिवृत्ति की उम्र 65 से बढ़ाकर 70 साल करने की तैयारी की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही कैबिनेट की बैठक में इस फैसले के प्रस्ताव पर मुहर लगाई जाएगी. इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अपनी मुहर लगा दी है.

डॉक्टरों की जरूरत

यूपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने एक बयान में कहा कि हमें विशेष विभागों में अधिक अनुभव वाले डॉक्टरों की जरूरत है। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बिगड़ते हालात के दौरान डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ ने काफी संवेदनशीलता और ताकत का काम किया. इसे देखते हुए योगी सरकार ने डॉक्टरों की सेवानिवृत्ति की आयु 5 साल और बढ़ाने का फैसला किया है. यूपी के डॉक्टरों के लिए यह फैसला बड़ी राहत के तौर पर आया है और योगी सरकार द्वारा लिया गया फैसला डॉक्टरों के लिए काफी सही है.

Farmer Law : कुंडली-सिंघु नाकाबंदी पर प्रदर्शन कर रहे किसानों से बातचीत करेगा हरियाणा सरकार का पैनल

Punjab New CM : CM के लिए अड़े सिद्धू, आज हो सकता है फैसला