रांची. झारखंड के रांची में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि रांची में दो महिलाओं को जादू टोना करने के शक में पहले गंजा कराया गया. फिर उन दोनों को जबरदस्ती मल-मूत्र खिलाया गया. दोनों महिलाएं मां-बेटी बताई जा रही हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला रांची के सोनाहातू थाना क्षेत्र के बोंगादार-दुलमी गांव का बताया जा रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मां बेटी को जादू टोने के शक में गांव वालों ने मल मूत्र खिलाया है. जादू-टोना के आरोप में एक मां और उसकी बेटी के सिर मुंडा दिए गए. रांची पुलिस के अनुसार पुएक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने 65 साल की महिला और उसकी 35 साल की बेटी का गुरुवार रात सिर मुंडवा दिया. पीड़ितों का आरोप है कि पहले उनके सिर मुंडा दिए गए. बाद में उन्हें सफेद साड़ियां पहनने और सेप्टिक टैंक का पानी पीने के लिए मजबूर किया गया.


पुलिस ने पीड़ित महिलाओं की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने छापेमारी करके मामले में आरोपी 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है.

झारखंडः लापता पत्नी को ढूंढने के लिए 24 दिन में साइकिल से तय किया 600 किलोमीटर सफर, पश्चिम बंगाल में मिली बीवी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App