July 17, 2024
  • होम
  • रेप, गंदा वीडियो… 8 साल तक सहती रही महिला जुल्म, प्यार पर किया अंधविश्वास, उसी ने किया खिलवाड़….

रेप, गंदा वीडियो… 8 साल तक सहती रही महिला जुल्म, प्यार पर किया अंधविश्वास, उसी ने किया खिलवाड़….

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 3:19 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक मामला सामने आया है. जिसे पढ़ने के बाद आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जहां एक युवक ने महिला को झांसा दिया है. हालांकि वो महिला से कहता था कि, वो उससे शादी करेगा. इस दौरान युवक ने युवती के साथ एक दो बार नहीं, बल्कि कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

जब युवती ने शादी करने को कहा, तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. इतना ही नहीं उसने अश्लील वीडियो भी बना ली. हालांकि उसने सिर्फ यही पर बाज नहीं आया, बल्कि उसने अश्लील वीडियो को वायरल करने की भी धमकी देने लगा.

 

निकाह करने की बात कही

 

वहीं लगातार मिल रही धमकी से परेशान होकर पीड़िता पुलिस थाने में गई और पूरे मामले की शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने शिकायत सुनते ही, मामले की जांच करनी शुरू कर दी है. बता दें कि युवक को पता चला गया कि, उसके खिलाफ पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है, इस वजह से वो भाग गया.

हालांकि जब युवक पर दबाव पड़ा, तो उसने निकाह करने की बात कही. युवक ने वादा किया कि वह जल्द निकाह कर लेगा. फिर उसने धीरे-धीरे युवती का फोन उठाना भी बंद कर दिया.

 

रुपये भी उधार लिए

 

बता दें कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवक ने कई हजार रुपये भी उधार लिए थे. वह रोज आना उससे पैसे भी मांगा करता था और युवती उसे पैसे भी दे दिया करती थी, लेकिन उसने उससे लिए हुए पैसे अभी तक नहीं लौटाए है. युवती का कहना है कि, वह उसे सजा दिलाकर ही चैन की सांस लेगी.

वहीं पुलिस का कहना है कि, पूरे मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. जल्द आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

 

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ट्यूबवेल वाले से हुआ प्यार, फिर गया खेत में, जाने यहां पूरा मामला…

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन